Shivpuri News : वैक्सीनेशन के बाद तबियत बिगड़ने की शिकायत, जांच के बाद पता चलेगी असल वजह

कोरोना का टीका लगवाने के बाद 55 वर्षीय बुजुर्ग की तबियत बिगड़ गई। उन्हें हल्का बुखार हुआ और आंखों में जलन पड़ने लगी साथ ही घबराहट भी होने लगी।

शिवपुरी, शिवम पाण्डेय। शिवपुरी (Shivpuri ) जिले के ग्राम भबेड में एक 55 वर्षीय बुजुर्ग की कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद अचानक तबियत बिगड़ गई। बुजुर्ग कन्हैया लाल यादव का कहना है की वैक्सीनेशन (Vaccination) के बाद उन्हें हल्का बुखार हुआ और आंखों में जलन पड़ने लगी साथ ही घबराहट भी होने लगी।

यह भी पढ़ें…. Earthquake : बिहार में महसूस हुए भूकंप के झटके, लोगों में दहशत का माहौल

कन्हैया लाल यादव के पुत्र ने जानकारी देते हुए बताया कि पोहरी अनुभाग के छर्च क्षेत्र की ग्राम पंचायत डिगडोली के ग्राम भबेड के निवासी कन्हैया लाल यादव जिनकी उम्र 55 वर्ष है वह शुक्रवार को छर्च उप स्वास्थ्य केंद्र पर कोरोना का टीका लगवाने गए थे वैक्सीन लगने के 1-2 घंटे बाद से ही कन्हैया लाल यादव को बुखार के साथ-साथ आंखों में जलन पड़ने लगी और साथ ही पेशाब (बाथरूम) में से खून आना, भूख न लगना और घबराहट हो रही थी। ये सभी शिकायत होने के बाद जब परिजन मरीज को लेकर उप स्वास्थ्य केन्द्र छर्च पहुंचे तो आनन-फानन में डॉक्टरों ने BMO पोहरी से संपर्क किया, जिस पर डॉक्टरों ने मरीज के लड़के से कहा कि आप मरीज को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पोहरी ले जाये। जब कन्हैया लाल यादव को लेकर उनका लड़का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पोहरी पहुंचे तब वहां तत्काल में कोई भी डॉक्टर नहीं मिला और करीब आधा घंटे तक वह डॉक्टर का इंतजार करते रहे। वही इस मामले में अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि बुजुर्ग की तबियत कोरोना का टीका लगवाने से ही बिगड़ी है। डॉक्टरों द्वारा जांच किये जाने के बाद ही स्वास्थ ख़राब होने का कारण बताया जा सकता है।