उपभोक्ता ने महिला अधिकारी से की गाली-गलौच, दी गर्दन काटने की धमकी, वीडियो वायरल

1280

दमोह

मध्यप्रदेश के दमोह जिले में बिजली विभाग की महिला अधिकारी को जान से मारने की धमकी दी गई है।बताया जा रहा है कि एमपीइबी की सहायक अभियंता कृति जैन विभाग के कर्मचारियों के साथ नेमिनागर वार्ड निवासी शांती देवी चौरसिया पर पहुंची थी। महिला अधिकारी ने कहा कि अगर आप बिजली बिल नहीं भर रहे हैं तो कनेक्शन कटवा लिजिए। जिस पर इसके बाद मौके पर मौजूद संजय चौरसिया ने बिजली बिल नहीं भरने की बात कही औऱ कहा कि अगर उसने उनका कनेक्शन काटा तो वे उसे काट देंगे और जमकर गाली गलौच करने लगा।अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद एमपीइबी के अधिकारियों में हड़कंप मच गया है।

          जानकारी के अनुसार, गुरुवार को दक्षिण संभाग में पदस्थ एई कृति जैन शहर के सिविल वार्ड नंबर छह शिक्षक कॉलोनी में बकाया बिल जमा करने व बिजली मीटर चैक करने अन्य कर्मचारियों के साथ गई हुई थीं। इस दौरान मौके पर मौजूद संजय चौरसिया ने बिजली बिल नहीं भरने की बात कही। वीडियो में साफ पता चल रहा है कि महिला अधिकारी ने संजय चौरसिया से कहा कि अगर आप बिजली बिल नहीं भर रहे हैं तो कनेक्शन कटवा लिजिए। इसके बाद व्यक्ति संजय ने महिला अधिकारी से कहा कि अगर उसने उनका कनेक्शन काटा तो वे उसे काट देंगे और जमकर गाली गलौच किया।

बताया जा रहा है कि आरोपी द्वारा गालियां दिए जाने के दौरान जब उन्होंने मोबाइल से उसकी रिकार्डिंग करने की कोशिश की तो उनका मोबाइल छुड़ाने का आरोपी ने प्रयास किया। जिससे उन्हें आरोपी के नाखून भी लग गए।वही आरोपी महिला को मारने के लिए दौड़ा तो कर्मचारियों ने उन्हें पकड़ लिया। पूछने लगे दमोह में कहां पर रहती हो और किसकी लड़की हो। इस बीच उन्होंने गाली गलौच करना प्रारंभ कर दिया उन्होंने कहा कि यदि बिल जमा कराने की धमकी दोगी तो तुम्हारी गर्दन काटकर फेंक देंगे। तुम हमें अभी जानती नहीं हो।  महिला अधिकारी ने मामले की शिकायत सिटी कोतवाली में करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here