Shahid Kapoor की 10 ब्लॉकबस्टर फिल्में, आप भी जरूर देखें

Shahid Kapoor

Shahid Kapoor : बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर और चॉकलेट बॉय के नाम से मशहूर शाहिद कपूर का करियर काफी शानदार है। उन्होंने अपने शानदार अभिनय से लोगों के दिलों में अलग जगह बनाई है। आज वह अपना 42 वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके जन्मदिन के खास मौके पर आज हम आपको उनकी 10 सुपरहिट फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, तो चलिए जानते हैं –

शहीद कपूर की विवहा से लेकर कबीर सिंह तक 10 फिल्में फैंस ने सबसे ज्यादा पसंद की है। इसमें एक्टर की एक्टिंग ने सभी का दिल जीत लिया है। आज वह चॉकलेट बॉय नहीं सुपर हीरो के नाम से जाने जाते हैं। उनकी हर फिल्म फैंस को देखना पसंद है। अभी हाल ही में उनकी वेब सीरीज फर्जी आई है जिसने लोगों का दिल जीत लिया है। आज हम आपको उनकी 10 बेस्ट मूवी बता रहे हैं जिसे आप देख कर एन्जॉय कर सकते हैं।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।