“बायकॉट लाल सिंह चड्डा” पर आमिर खान ने जताया दुख, लोगों से की फिल्म देखने की अपील, कही ये बात, जानें

फिल्म इस साल 11 अगस्त को रिलीज होने है। इस फिल्म के जरिए लंबे समय के बाद आमिर खान बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। रिलीज के कुछ दिन पहले ही बायकॉट लाल सिंह चड्डा पर आमिर ने दुख जताया है।

मनोरंजन, डेस्क रिपोर्ट। सोशल मीडिया पर लगातार आमिर खान (Amir Khan) की आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्डा (Lal Singh Chaddha) का बहिष्कार किया है। लोग अलग-अलग कारण बताते हुए फिल्म को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं। बता दें की फिल्म इस साल 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के जरिए लंबे समय के बाद आमिर खान बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। रिलीज के कुछ दिन पहले ही बायकॉट लाल सिंह चड्डा पर आमिर ने दुख जताया है। मीडिया से खास बातचीत करते हुए आमिर खान ने फिल्म से जुड़े सभी सवालों के जवाब दिए और लोगों से फिल्म देखेने की अपील भी की।

"बायकॉट लाल सिंह चड्डा" पर आमिर खान ने जताया दुख, लोगों से की फिल्म देखने की अपील, कही ये बात, जानें

यह भी पढ़े… OnePlus 10RT जल्द होगा भारत में लॉन्च, हो चुका है मॉडल नंबर और फीचर्स का खुलासा, जानें यहाँ

रिपोर्ट के मुताबिक आमिर खान ने मीडियाकर्मियों से कहा की, “कुछ लोगों यह लगता है की मैं भारत को पसंद नहीं करतस है, लेकिन यह सच नहीं है। जब लोग मेरी फिल्म का इस तरह से बहिष्कार करते हैं तो मुझे बहुत दुख होता है।” उन्होनें लोगों ने अपील करते हुए कहा है की, “मैं अनुरोध करता हूँ की मेरी फिल्म को बायकॉट ना करें और कृपया उसे देखने जरूर जाएं।” हालांकि अब तक आमिर खान के इस बयान की पुष्टि नहीं हो पाई है।

"बायकॉट लाल सिंह चड्डा" पर आमिर खान ने जताया दुख, लोगों से की फिल्म देखने की अपील, कही ये बात, जानें

फिल्म लाल सिंह चड्डा में ऐक्टर आमिर खान के साथ करीना कपूर नजर आने वाली है। इन दोनों की जोड़ी पहले में 3 इडियट्स में धमाल मचा चुकी है। ट्रेलर रिलीज होने के बाद आमिर के फैंस बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ फिल्म को बहिष्कार भी किया जा रहा है। यह फिल्म 1994 में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म “फॉरेस्ट गंप” की रीमेक है।