आमिर खान की मुश्किलें बढ़ी! Netflix ने रद्द की ‘लाल सिंह चड्ढा’ की डील

बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में चल रहे हैं।

aamir khan, netflix

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में चल रहे हैं। आमिर खान ने करीब 4 साल बाद फिल्मों में कमबैक किया था और ऐसे में आमिर खान को अपनी इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा उम्मीद थी लेकिन उनकी ये उम्मीद खराब हो गई। आपको बता दें आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को काफी बुरी हार देखने को मिली है। दरअसल इस फिल्म को नेटफ्लिक्स ने भी खरीदने से इंकार कर दिया।

जी हां आमिर खान लाल सिंह चड्ढा फिल्म को लेकर काफी ज्यादा मुश्किलों में घिरे हुए हैं। बताया जा रहा है कि उनकी इस फिल्म को खरीदने की डील नेटफ्लिक्स ने रद्द कर दी है। ऐसे में अब कोई भी ओटीटी प्लेटफार्म इस फिल्म को खरीदने के लिए राजी नहीं है।

ये भी पढ़ें – Indore : मेयर मंत्री ने सफाईकर्मियों को दी छुट्टी, खुद झाड़ू उठा कर की सफाई

जानकारी के मुताबिक कोरोना महामारी के बाद से ही ओटीटी प्लेटफॉर्म का ट्रेंड काफी ज्यादा चल रहा है। ऐसे में सबसे ज्यादा फिल्में ओटीटी पर रिलीज की जाती है। लेकिन कोरोना के बाद अभी फिल्म निर्माता अपनी फिल्म को थिएटर में रिलीज कर रहे है, लेकिन उन्हें इसका कोई फायदा नहीं मिल रहा है। क्योंकि सभी हिंदी फ़िल्में फ्लॉप जा रही है। कोई भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल करके नहीं दिखा पा रहा है।

नेटफ्लिक्स ने डील की रद्द –

ऐसा ही ठीक आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के साथ हुआ। ये फिल्म भी ज्यादा कमाल नहीं कर पाई। जितनी इस फिल्म को लेकर एक्टर और मेकर्स को उम्मीद थी वो सब पानी में चली गई। ऐसे में अब इस फिल्म को कोई भी ओटीटी प्लेटफार्म नहीं मिल पा रहा है। नेटफ्लिक्स ने भी इस फिल्म को खरीदने की डील कैंसल कर दी। अब दर्शक इस फिल्म को ओटीटी पर देखने के लिए सिर्फ इंतजार ही करते रह जाएंगे।

सूत्रों के मुताबिक ये कहा गया है कि बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म बुरी तरह से पीटा गई है। इस वजह से इस फिल्म को अब नेटफ्लिक्स भी लेने को तैयार नहीं है। माना जा रहा है कि आमिर खान और वायकॉम ‘लाल सिंह चड्ढा’ के डिजिटल राइट्स के लिए करीब 200 करोड़ रुपए की डिमांड कर रहे थे। इतना ही नहीं इस फिल्म को थिएटर रिलीज और ओटीटी पर रिलीज करने के लिए करीब 3 महीने की मांग भी रखी गई थी। लेकिन इस फिल्म के फ्लॉप होने की वजह से अब नेटफ्लिक्स भी इसको लेकर कोई दिलचस्पी नहीं दिखा रहा है।