Aamir Khan को एक बार फिर आशुतोष गोवारिकर की मां की अंतिम यात्रा में किया गया स्पॉट, यूजर ने कमेंट कर कही ये बातें

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट | भारतीय सिनेमा जगत के सितारे आमिर खान (Aamir Khan) की तस्वीरें एक बार फिर से  सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। बता दें आमिर को हाल ही में आशुतोष गोवारिकर की मां के अंतिम यात्रा में देखा गया था। जिनकी तस्वीरें वायरल हो रही है। जिसमें उनके प्रशंसक अलग-अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं। यहां तक की यूजर ने ऐसी बात कह दिया कि वो बात चर्चा का विषय बन गया, तो आइए जानते हैं आखिर ऐसा क्या कहा उनके प्रशंसक ने…

Aamir Khan को एक बार फिर आशुतोष गोवारिकर की मां की अंतिम यात्रा में किया गया स्पॉट, यूजर ने कमेंट कर कही ये बातेंदरअसल, आमिर इन फोटोस् में बड़ी- बड़ी सफेद दाढ़ी में उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा था। जिसमें एक यूजर ने कमेंट किया कि, “आमिर अब बूढ्ढे हो रहे हैं।” वहीं एक ने लिखा – “मैं उनको बिल्कुल पहचान नहीं पा रहा।” आमिर को उनकी फिल्म लाल चड्डा के फ्लॉप होने के बाद उन्हें लंबे समय बाद स्पॉट किया गया था। इस फिल्म में अभिनेता ने 4 साल बाद फिल्मों में वापसी की थी लेकिन लाल सिंह चड्ढा को काफी बुरी हार देखने को मिली थी। दरअसल, इस फिल्म को नेटफ्लिक्स ने भी खरीदने से इंकार कर दिया था। बता दे इस फिल्म के फ्लॉप होने की वजह से अब नेटफ्लिक्स भी इसको लेकर कोई दिलचस्पी नहीं दिखा रहा है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।