आमिर खान की बेटी इरा खान ने इंस्टाग्राम पर किया गंभीर समस्या का खुलासा, जाने यहाँ

आमिर खान की बेटी इरा खान (Ira Khan) ने अपनी ज़िंदगी से जुड़ी एक गंभीर समस्या का खुलासा किया है।

मनोरंजन, डेस्क रिपोर्ट। आमिर खान की बेटी इरा खान (Ira Khan) ने अपनी ज़िंदगी से जुड़ी एक गंभीर समस्या का खुलासा किया है। दरअसल, उन्होंने ने बताया की वह अपने लाइफ में डिप्रेशन से जूझ रही हैं, साथ ही वह एक और बीमारी का शिकार भी बन चुकी है। फिलहाल आजकल आमिर खान अपनी फिल्म लाल सिंह चड्डा को लेकर काफी सुर्खियों में है, उनकी फिल्म का पहला गाना भी रिलीज हो चुकी है। उनकी बेटी इरा खान सोशल मीडिया पर बहुत ऐक्टिव रहती है और अक्सर अपनी ज़िंदगी से जुड़े बातों का खुलासा भी करती है, लेकिन उनके इस बार के इंस्टाग्राम पोस्ट ने सबको हैरान कर दिया है। ईरा खान Anxiety attack से परेशान है, जिसका अनुभव उन्होंने ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। जिसपर उनके फैंस कमेन्ट में उनके ठीक होने की दुआएं मांगते नजर आए। अपनी मिरर सेल्फ़ी लेते हुए आयरा ने कैप्शन में लंबा-चौड़ा भाषण लिखा।

यह भी पढ़े…  भारतीय अर्थव्यवस्था में आई बहार, अप्रैल में GST कलेक्शन ने तोड़े सारे रिकार्ड 

उन्होंने लिखा की, “मुझे एंग्जाइटी अटैक आने लगे हैं। मुझे घबराहट हुई है। और मैं अभिभूत हो जाती थी। और रोना फिट है। लेकिन मुझे पहले कभी एंग्जाइटी अटैक नहीं हुआ। यह पैनिक और पैनिक अटैक के बीच का अंतर है। एंग्जाइटी vs एंग्जाइटी अटैक। जहां तक ​​मैं इसे (चिंता के दौरे) समझती हूं, उनके शारीरिक लक्षण हैं। धड़कन, सांस फूलना। इसके अलावा रोना। और यह बनाता है। धीरे से। आसन्न कयामत की तरह लगता है। मेरा तो यही लगता है। मुझे नहीं पता कि पैनिक अटैक कैसा होता है। यह वास्तव में भद्दा अहसास है।”

यह भी देखें…  World Laughter Day: जाने हँसने के सेहतमंद फायदे

आयरा ने यह भी लिखा की, ” मेरे चिकित्सक ने कहा कि अगर यह नियमित हो गया है (इस बारे में, मेरे पास 2 महीने से अधिक 1 या 2 था, अब लगभग हर दिन), मुझे अपने डॉक्टर/मनोचिकित्सक को बताना होगा। यदि किसी को यह बताने के लिए शब्दों की आवश्यकता है कि वे कैसा महसूस कर रहे हैं और यह किसी भी मदद का हो सकता है। यह काफी असहाय महसूस करता है। क्योंकि मैं वास्तव में सोना चाहती हूं (यह आमतौर पर मेरे लिए रात में होता है) लेकिन मैं नहीं कर सकती क्योंकि यह नहीं रुकेगा। मैं अपने डर को पहचानने की कोशिश करती हूं, खुद से बात करती हूं। लेकिन एक बार जब यह आप पर गिर गया, तो मुझे इसे रोकने का कोई तरीका नहीं मिला। आपको इसे चलाने की जरूरत है। अब तक मैंने यही सोचा है। लेकिन जब यह बन रहा है, पोपेय से बात करने और सांस लेने से इसे अटैक में नहीं आने में मदद मिली है। कम से कम कुछ घंटों के लिए। यह इस बात पर भी निर्भर करता है कि क्या मैं बाद में किसी अन्य उत्तेजना से फिर से तनावग्रस्त हो जाती हूं। जीवन वेरिएबल से भरा है। यदि आप सावधान रहने की कोशिश कर रहे हैं, तो उन सभी को ध्यान में रखना याद रखें। वहीं रुको।” उन्होंने ने shower को एक खूबसूरत चीज बताया और इस दौरान क्या करें यह भी सलाह दी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)