Aashram 3 में बाबा निराला के जाल में फंस गई ईशा गुप्ता और कह दी दिल की बात

Aashram 3 के ट्रेलर के लॉन्च होते ही बॉबी देओल ने एक बार फिर से बाबाजी के किरदार में दर्शकों का अटेंशन ले लिया है। वहीं ट्रेलर में ईशा गुप्ता भी बेहद बोल्ड अंदाज में दिख रही हैं। ईशा ने कहा- मांगी गई मुराद हुई पूरी।

मनोरंजन, डेस्क रिपोर्ट। (Aashram 3) बॉबी देओल आश्रम सीरीज से वाह-वाही लूट रहे हैं। हाल ही में आश्रम- 3 का ट्रेलर रिलीज हुआ, जिस पर दर्शकों की सकारात्मक प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। ट्रेलर में एक ओर बॉबी देओल फिर से खासे पसंद किए जा रहे हैं, वहीं इस कड़ी में ईशा गुप्ता ने भी अपने पुराने बोल्ड अंदाज में दस्तक देकर दर्शकों को रोमांचित कर दिया है। पिछले सीजन में इस काम को अंजाम तक पहुंचाया था त्रिधा चौधरी ने, जिसने दर्शकों से खूब वाहवाही बटोरी थी। इस बार ईशा गुप्ता का हॉट अवतार इस सीजन में तड़के का काम करता दिख रहा है। ईशा गुप्ता ने कहा कि आश्रम 3 में काम करना उनकी अनजाने में मांगी गई किसी मुराद का पूरा होना है।

यह भी पढ़ें- Entertainment: KGF chapter 2 ने 7 दिन में तोड़े कमाई के सभी रिकॉर्ड

बाबा बने बॉबी के शिकंजे में किसी मैना सी फड़फड़ाती हुई ईशा गुप्ता :
एमएक्स प्लेयर की अब तक की सबसे बड़ी वेब सीरीज ‘एक बदनाम-आश्रम’ के 2 सीजन हिट हुए हैं वही अब तीसरा सीजन Aashram 3 रिलीज के लिए तैयार है। कुछ ही दिनों के इंतजार के बाद खुल जाएगा बाबा के बदनाम आश्रम का रहस्य। जहाँ पर बाबा खुद भगवान बना बैठा, वासना और काले कामों का पुजारी है। इस पुजारी के चंगुल में फंस गई है इस बार भी एक नई खूबसूरत हसीन चिड़िया। इस चिड़िया का किरदार अबकी बार निभा रही है ईशा गुप्ता। आश्रम 3 में ईशा गुप्ता के बोल्ड अंदाज ने दर्शकों की उत्सुकता को और बढ़ा दिया है।

यह भी पढ़ें- Entertainment: KGF chapter 2 ने 7 दिन में तोड़े कमाई के सभी रिकॉर्ड

ईशा की मुराद ऐसे हुई पूरी:
ईशा ने बताया, कि लॉकडाउन के खाली समय को बिताने के लिए उन्होंने आश्रम देखी थी, तब उनके दिल ने कहा, कि काश वो भी इस आश्रम का हिस्सा बन सकती और अनजाने में ही सही उनकी ये चाहत पूरी हो गई’। ईशा ने कहा, कि ‘ऐसा लग रहा हैं, जैसे कायनात ने उनकी इच्छा को सुन लिया और आगे बढ़कर हैं यह सीरीज उनकी झोली में गिफ्ट के रूप में दे दी।’ ईशा के किरदार की बात करें तो दर्शक जान लेवें कि इस सीजन में उनका अवतार एक इमेज मेकर स्पेशलिस्ट का हैं, जो बाबाजी को एक शक्तिशाली धर्मगुरु का आकार देने का काम करती है, वह बाबा की ऐसी इमेज दुनिया में बनाती नज़र आएंगी जो बड़े पैमाने पर अपने लोगों और समाज की भलाई के लिए काम करता है।