Abram Khan Pics: 10 साल के हुए शाहरुख के लाडले अबराम, इन तस्वीरों से बटोरी लाइमलाइट

Abram Khan

Abram Khan Pics viral: बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारे जितना इंटरनेट पर छाए रहते हैं और उनकी तस्वीर जितनी तेजी से वायरल होती है उनसे भी ज्यादा कुछ स्टार की ऐसे हैं जो बहुत फेमस है और उनकी तस्वीर हमेशा ही फैंस का दिल धड़काती रहती हैं।

बात चाहे सुहाना खान की करी जाए, निसा देवगन, आर्यन खान, इब्राहिम अली खान या फिर खुशी कपूर की सभी किसी ना किसी बात के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं। हालांकि, यह सभी स्टार किड बड़े हो चुके हैं और अपने फैशन सेंस और पार्टियों के चलते सुर्खियों में रहते हैं, लेकिन कुछ नन्हे स्टार किड भी हैं जो अपनी क्यूटनेस से बचपन से दर्शकों का दिल जीतते आ रहे हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।