नहीं रहे भाभी जी घर पर हैं के एक्टर दीपेश भान, पीछे छोड़ गए 3 साल का बेटा

टेलीविजन के जाने माने शो भाभी जी घर पर हैं (bhabhi ji ghar par hai) के एक्टर दीपेश भान (Deepesh Bhan) का निधन हो गया है। वह इस शो में मलखान का किरदार निभाते थे।

deepesh bhan

टेलीविजन के जाने माने शो भाभी जी घर पर हैं (bhabhi ji ghar par hai) के एक्टर दीपेश भान (Deepesh Bhan) का निधन हो गया है। वह इस शो में मलखान का किरदार निभाते थे। उनके इस किरदार को घर घर पसंद किया जाता रहा है। आज उनके निधन की खबर असिस्टेंट डायरेक्टर अभिनीत ने सभी फैंस को दी है।

हालांकि अभी तक उनके मौत की वजह सामने नहीं आई है लेकिन वह काफी कम उम्र में सबको छोड़ कर चलाए गए। उनके पीछे उनका 3 साल का बेटा भी है जिसे वह छोड़ कर चले गए। बताया जा रहा है कि वह शुक्रवार के दिन क्रिकेट खेलते खेलते अचानक गिर पड़े थे। ऐसे में उन्हें अस्पताल ले जाया गया। वहां उन्होंने दम तोड़ दिया। उनकी मौत के बाद आज सभी फैंस सदमे में है। उनकी फेमिली की भी हालत काफी ख़राब है।

Must Read : शुरू हुई Amazon Prime Day सेल, सबसे सस्ते मिल रहे Iphone, इन गैजेट्स पर 75% डिस्काउंट

2019 में हुई थी शादी –

एक्टर दीपेश भान की शादी 2019 में हुई थी। उनकी पत्नी इंडस्ट्री के बाहर से है। उनकी शादी दिल्ली में हुई थी। उनका एक 3 साल का बेटा है। उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर अपने बच्चे की जानकारी सभी फैंस को दी थी। उन्होंने पोस्ट शेयर कर लिखा था कि 14 जनवरी 2021 को हमें एक बेटे के जन्म के रूप में आशीर्वाद मिला है। आपकी दुआएं चाहिए।

गौरतलब है कि भाभी जी घर पर हैं सीरियल ने एक्टर को खूब फेम दिलाया है। इस शो में उनकी कॉमेडी उनकी एक्टिंग के लाखों लोग दीवाने है। इस सीरियल के पहले भी एक्टर को किंग कौन, कॉमेडी क्लब, भूतवाला, एफआईआर समेत बिंदास टीवी के चैंप और सुन यार चिल मार जैसे सीरियल में देखा जा चुका है।