अभिनेता Dilip Kumar की तबीयत बिगड़ी, हिंदुजा अस्पताल में भर्ती, सायरा बानो ने दी जानकारी

डॉक्टरों (doctors) की एक टीम उनकी सेहत पर नजर बनाए हुए हैं।

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। मायानगरी मुंबई (Mayanagari Mumbai) से बड़ी खबर सामने आ रही है। अभिनेता दिलीप कुमार (Actor Dilip Kumar) की तबीयत बिगड़ गई है। उन्हें अस्पताल (hospital) में भर्ती कराया गया है। यह जानकारी उनकी पत्नी सायरा बानो (Saira Banu) ने दी है।

दरअसल अभिनेता Dilip Kumar को पिछले कुछ दिनों से सांस लेने में तकलीफ हो रही है। इसके बाद उन्हें मुंबई के हिंदुजा अस्पताल (Hinduja Hospital) में भर्ती कराया गया है। उनकी पत्नी सायरा बानो के मुताबिक अभिनेता पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे। जहां सांस लेने में तकलीफ होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Read More: MP Promotion: डेढ़ लाख कर्मचारियों के लिए बड़ी तैयारी में शिवराज सरकार, जल्द मिलेगा प्रभार!

डॉक्टरों (doctors) की एक टीम उनकी सेहत पर नजर बनाए हुए हैं। अस्पताल प्रशासन की माने तो थोड़ी देर में दिलीप कुमार के हेल्थ बुलेटिन (health bulletin)जारी किए जाएंगे। डॉक्टर उनकी स्थिति पर करीब से नजर रखे हुए हैं। हालांकि अभी उनके स्वास्थ्य के बारे में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है। ज्ञात हो कि 98 वर्षीय अभिनेता दिलीप कुमार को पिछले महीने भी नियमित स्वास्थ्य जांच के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था और दो दिन बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी।