चाचा के निधन से टूटे एक्टर प्रभास, फफक-फफक रोता देख फैंस हुए दुखी, वीडियो वायरल

जाने-माने अभिनेता, पॉलीटिशियन और एक्टर प्रभास (Prabhas) के चाचा कृष्णम राजू का निधन बीते दिन यानी रविवार सुबह हो गया है। उनकी उम्र 82 साल थी उनके निधन पर पीएम मोदी के साथ अन्य बड़े नेताओं और अभिनेताओं ने श्रद्धांजलि जताई।

prabhas

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। जाने-माने अभिनेता, पॉलीटिशियन और एक्टर प्रभास (Prabhas) के चाचा कृष्णम राजू का निधन बीते दिन यानी रविवार सुबह हो गया है। उनकी उम्र 82 साल थी उनके निधन पर पीएम मोदी के साथ अन्य बड़े नेताओं और अभिनेताओं ने श्रद्धांजलि जताई। बताया जा रहा है कि कृष्णम राजू के निधन पर भतीजे प्रभास फफक-फफक कर रोए। उनकी हालत ख़राब हो गई। उनके इस हल को देख कर फैंस भी चिंता में आ गए। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रभास अपने चाचा के निधन पर खुद को संभाल नहीं पा रहे हैं। एक्टर प्रभाव के आंसू नहीं रुक पा रहे हैं। उनकी इस वीडियो को देखने के बाद फैंस दुखी हो गए। आपको बता दे, कृष्णम राजू को अंतिम विदाई देने के लिए उनके निवास पर तेलुगु इंडस्ट्री के कई लोग उनके घर आए। वहीं कहा जा रहा है कि अपने चाचा के बेहद करीब थे प्रभास।

Must Read : कच्चे तेल में गिरावट, MP में आज सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल, इतनी घटी ईंधन की कीमत, जानें 12 सितंबर का ताजा भाव 

जानकारी के मुताबिक, कृष्णम राजू का हैदराबाद के एक अस्पताल में निधन हुआ। दरअसल, वह काफी समय से बीमार चल रहे थे। उन्हें कोरोना भी हुआ था। जिसके बाद उनकी दिक्कतें और बढ़ गई थी। वहीं जब उनकी अंतिम यात्रा ले जाइ जा रही थी तब ही प्रभास का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया जो काफी ज्यादा वायरल हो गया। इस वीडियो पर फैंस ने कमेंट्स की बौछार लगा दी। साथ ही उन्हें स्ट्रांग रहने की बात कही।

बात करें कृष्णम राजू की तो वह एक जाने माने एक्टर होने के साथ साथ एक पॉलिटिशियन भी थे। उन्होंने 1970, 80 के दशक में एक्टिंग में खूब नाम कमाया। उसके बाद उन्होंने राजनीती ज्वाइन कर ली। बता दे, एक्टर प्रभाव कृष्णम राजू के दिवंगत छोटे भाई के बेटे है। पिता के निधन के बाद से ही प्रभाव अपने चाचा के बेहद करीब थे। वह अपने चाचा को ही सब कुछ मानते थे। ऐसे में चाचा के निधन से वह पूरी तरह टूट गए है।