“जानकी में मेरे प्राण बसते हैं और मर्यादा मुझे अपने प्राणों से भी अधिक प्रिय है” जारी हुआ फिल्म आदिपुरुष का ट्रेलर, लोगों ने कहा ‘दमदार’

Amit Sengar
Updated on -

Adipurush Trailer Release : एक लंबे इंतजार के बाद आज फिल्म आदि पुरुष का ट्रेलर रिलीज हो गया है। रिलीज होने के बाद अब तक 50 लाख लोग इस ट्रेलर को देख चुके है। इतना ही नहीं दर्शकों द्वारा इसे काफी पसंद भी किया जा रहा है। चाहे बात प्रभास की दमदार डायलॉग डिलीवरी की करें या बेहतरीन डायलॉग्स की या बेहतरीन बैकग्राउंड म्यूजिक की यह फिल्म हर कसौटी पर खरी उतरती नजर आ रही है।

दमदार एक्टिंग और बैकग्राउंड म्यूजिक से भरपूर है ट्रेलर

ट्रेलर में सैफ अली खान, कृति सेनन, सनी सिंह और देवदत्त नागे को भी दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। ट्रेलर के बैकग्राउंड मैं सुनाई दे रहा “जय श्री राम” गाना तो मानो लोगों की जुबां पर अभी से ही बस गया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”