Kapoor Family : अभिनेता राजीव कपूर का हार्ट अटैक से निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर

rajiv-kapoor

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड नगरी मुंबई (Mumbai) से एक और बड़ी दुखद खबर मिल रही है।दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर और रणधीर कपूर (Rishi Kapoor and Randhir Kapoor) के छोटे भाई 58 वर्षीय राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) का हार्ट अटैक (heart attack) से निधन हो गया है। राजीव के निधन की खबर लगते ही पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री(Bollywood industry) में शोक की लहर दौड़ गई है।

MP Politics: कुरान की कसम को लेकर मंत्री उषा ठाकुर ने बोला कांग्रेस पर हमला

रणधीर कपूर ने भाई की मौत की पुष्टि करते हुए कहा, ‘मैंने अपने छोटे भाई को खो दिया है। राजीव का निधन हो गया है। डॉक्टरों ने अपनी ओर से हर संभव कोशिश की है, लेकिन वह उन्हें बचा नहीं सके।’ रणधीर कपूर ने बताया कि फिलहाल मैं अस्पताल (Hospital) में हूं और उनके शव का इंतजार कर रहा हूं। ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर(Neetu Kapoor) ने उन्हें इंस्टाग्राम पर श्रद्धांजलि अर्पित की है। इंस्टाग्राम पर राजीव कपूर की तस्वीर को शेयर करते हुए नीतू कपूर ने कैप्शन में लिखा है, ‘RIP’।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)