एक्टर Rituraj Singh का 59 की उम्र में हुआ निधन, छोटे पर्दे से लेकर फिल्मों और OTT की दुनिया तक कमाया नाम

टेलीविजन से लेकर फिल्मों और ओटीटी की दुनिया तक अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरने वाले एक्टर ऋतुराज सिंह का निधन हो गया है। उन्हें बीती रात कार्डियक अरेस्ट आया था।

Rituraj Singh

Rituraj Singh Passed Away: दिया और बाती, हिटलर दीदी, शपथ, वॉरियर और अनुपमा जैसे शानदार टीवी सीरियल में अपनी एक्टिंग का जादू बिखेरने वाले एक्टर ऋतुराज सिंह अब हमारे बीच नहीं रहे। पिछले कुछ समय से उनकी तबीयत ठीक नहीं चल रही थी और वह अस्पताल में इलाज करवा रहे थे। बीती रात कार्डियक अरेस्ट की वजह से उनका निधन हो गया। एक्टर के दोस्त ने उनकी मौत की पुष्टि की है।

चल रहा था इलाज

जानकारी के मुताबिक ऋतुराज सिंह को लंबे समय से पेनक्रियाज की समस्या थी। बीमारी के इलाज के लिए कुछ समय पहले ही उन्हें अस्पताल में एडमिट करवाया गया था। यहां डॉक्टर के इलाज और देखभाल की वजह से एक्टर ने रिकवर करना शुरू कर दिया था। हालत में सुधार आने के बाद उन्हें डिस्चार्ज भी कर दिया गया था। किसी ने सोचा भी नहीं था कि अचानक आए कार्डियक अरेस्ट से उनकी जान चली जाएगी।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।