मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड (bollywood) के सुल्तान कहे जाने वाली सलमान खान (salman khan) का परिवार एक बार फिर मुसीबत में आ गया है। दरअसल कोरोना गाइडलाइन (corona guideline ) के उल्लंघन के आरोप में बीएमसी (BMC) ने अभिनेता अरबाज खान (Arbaaz khan) और सोहेल खान (sohail khan)  के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज किया है। बीएमसी का आरोप है कि इन लोगों ने बीएमसी को झूठी जानकारी दी है और क्वॉरेंटाइन होने की जगह यह लोग अपने घर पहुंच गए थे।

ज्ञात हो कि एयरपोर्ट पर कोरोना गाइडलाइन के नियम का उल्लंघन करने के आरोप में सोहेल खान, अरबाज खान और निर्वाण खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है। अभिनेता सोहेल खान, अपने बेटे निर्वाण और भाई अरबाज के साथ 25 दिसंबर को यूएई (UAE) से मुंबई वापस लौटे थे। एयरपोर्ट पर इन्होंने अपने क्वॉरेंटाइन सेंटर होटल ताज (Hotel Taj) में बताया था लेकिन एयरपोर्ट से निकलते ही यह तीनों क्वॉरेंटाइन होने की वजह अपने घर चले गए थे।

Read More: नगरीय निकाय चुनाव- चुनावी प्रक्रिया शुरू, मतदाता सूची पुनरीक्षण कार्यक्रम जारी

गौरतलब हो कि महाराष्ट्र में संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 19 लाख 47 हजार 011 पहुंच गई है। जबकि 50 हजार के करीब लोग के संक्रमण में आने की वजह से मौत हो गई है। वहीं महाराष्ट्र सरकार (maharashtra government) ने कोरोना के नए स्ट्रेन (corona strain) को देखते हुए पश्चिमी देशों से आने वाले लोगों के लिए गाइडलाइन जारी किए थे। इसके मुताबिक यूके, यूरोप और साउथ अफ्रीका जैसे देशों से आने वाले लोगो को होम क्वारंटाइन , इंस्टिट्यूशन क्वॉरेंटाइन में रहने और उसका पालन करना अनिवार्य बताया गया था।

बावजूद इसके बॉलीवुड स्टार्स की लापरवाही लगातार सामने आ रही है। लॉकडाउन खत्म होने के बाद बड़ी संख्या में बॉलीवुड स्टार्स छुट्टियां मनाने विदेश पहुंचे थे। वही सोशल मीडिया पर लगातार स्टार्स को मास्क ना लगाने की वजह से ट्रोल किया जाता रहा है। अब इस मामले में सोहेल और अरबाज की मुश्किलें कितनी बढ़ने वाली है। यह तो वक्त ही बताएगा।