एक्टर सुनील शेंडे का निधन, इन फिल्मों में आ चुके हैं नजर

आज अभिनेता सुनील शेंडे (Sunil shende) का निधन हो गया है। उनकी उम्र 75 साल थी। उन्होंने बॉलीवुड (Bollywood) की कई सारी फिल्मों में मुख्य किरदार में अभिनय किया है।

sunil shende

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड (Bollywood) और मराठी इंडस्ट्री ने अपने एक और जाने-माने सितारे को खो दिया है। दरअसल आज अभिनेता सुनील शेंडे (Sunil shende) का निधन हो गया है। उनकी उम्र 75 साल थी। उन्होंने बॉलीवुड की कई सारी फिल्मों में मुख्य किरदार में अभिनय किया है। उनकी मौत को लेकर बताया जा रहा है कि चक्कर आने की वजह से वह अपने घर में ही गिर गए। दरअसल शरीर में आंतरिक रक्त स्त्राव होने की वजह से उनकी मौत हुई है। रविवार रात 1:00 बजे उन्होंने आखिरी सांस ली। आज परशीवाड़ा स्थित श्मशान घाट में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

कौन है परिवार में?

अब बात करें उनके परिवार के लोगों की तो सुनील संडे के दो बेटे है। वह अपने पीछे अपनी पत्नी और अपने दोनों बेटों को छोड़कर गए हैं। उनके बेटों के नाम है ऋषिकेश और ओमकार। उनकी मौत से पूरा परिवार टूट चुका है।

Must Read : अब अमेजन–फ्लिपकार्ट को मात देगा इंदौर के व्यापारी संगठन का Bharat E-Mart, दुकानदार कर सकेंगे निशुल्क रजिस्ट्रेशन

इन फिल्मों में आ चुके हैं नजर –

वहीं बात की जाए उनके फिल्म में किए गए अभिनय की तो वह आमिर खान की फिल्म सरफरोश गांधी और संजय दत्त स्टार की वास्तव जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। इसके अलावा भी उन्होंने कई फिल्में और सीरियल में अभिनय किया है। दरअसल वह शाहरुख खान के टीवी सीरियल सर्कस में भी नजर आ चुके हैं। साथ ही सीरियल शांति, पहला प्यार और चेहरे में भी वह नजर आ चुके हैं।

इसके अलावा बात की जाए उनके करियर की शुरुवात की तो एक्टर सुनील ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म गांधी से की थी। उन्होंने नरसिम्हा,खलनायक, घायल, खामोशी द म्यूजिकल, जिद्दी और गुनाह जैसी फिल्मों में भी अभिनय किया है।

जानकारी के मुताबिक, सुनील शेट्टी का जन्म एक आम परिवार में हुआ था। उन्होंने दसवीं क्लास तक की पढ़ाई पुणे में की थी। उसके बाद वह अहमदाबाद चले गए। यहां उन्होंने अपना पहला बिजनेस शुरू किया। ऐसे में सत्यदेव दुबे के वर्कशॉप में उन्होंने अपनी पहली एक्टिंग की। जिसके बाद उन्होंने एक्टिंग के कैरियर में ही आगे जाने की ठान ली। एक के बाद एक फिल्मों के साथ थिएटर ग्रुप में भी जुड़े रहे।