फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में एक्ट्रेस Deepika Padukone की एंट्री! इस किरदार में आएगी नजर

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की आने वाली मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चा में बनी हुई है।

deepika padukon

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की आने वाली मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म को लेकर अब तक कई अपडेट्स सामने आ चुके हैं। अभी हाल ही में एक बड़ी खबर इस फिल्म को लेकर सामने आई है।

बताया जा रहा है कि अब इस फिल्म में किंगखान शाहरुख़ खाने के अलावा बॉलीवुड की जानी मानी टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी नजर आने वाली है। वह भी इस फिल्म में एक किरदार निभा रही है। इस खबर को सुन कर फैंस काफी ज्यादा खुश हो गए है। इस फिल्म की अपडेट को लेकर फैंस हमेशा उत्सुक रहते हैं। अब इस फिल्म में एक्ट्रेस दीपिका को देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा एक्साइटिड हैं।

Must Read : Sawan 2022 : इस जगह है विश्व का सबसे बड़ा भोलेनाथ का मंदिर, जानें पौराणिक कथा

जानकारी के मुताबिक, दीपिका पादुकोण का इस फिल्म में कैमियों है। वह इस फिल्म सीक्वल में भी दिखाई देने वाली है। बताया जा रहा है कि खास कर एक्ट्रेस इस फिल्म में पार्वती का किरदार निभाती हुई नजर आएगी। साथ ही इस फिल्म के आखिरी में एक्ट्रेस कैमियो करती नजर आएंगी। इस वजह से ही फिल्म के दूसरे पार्ट की कहानी आगे बढ़ पाएगी। खास बात ये है कि इस फिल्म में दीपिका के साथ ही शाहरुख़ खान का भी कैमियो होने वाला है। हालांकि अब तक इसकी कोई ऑफिसियल जानकारी सामने नहीं आई है।

bhramastra

दूसरे पार्ट को लेकर अभी से है एक्साइटमेंट –

कहा जा रहा है कि इस फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर अभी से ही तैयारियां की जा रही है। इस फिल्म के दूसरे पार्ट में महादेव और पार्वती की कहानी बताई जाएगी। इस किरदार के इर्दगिर्द ही इस फिल्म की कहानी होने वाली है। जैसा ही आप सभी जानते है फिल्म के पहले पार्टी में बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और उनकी वाइफ आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आने वाले हैं। जिसमें एक्टर का किरदार शिवा का है और एक्ट्रेस का ईशा का। आपको बता दे ये दोनों नाम भी महादेव और पार्वती के ही है।

पैन इंडिया फिल्म –

गौरतलब है कि फिल्म “ब्रह्मास्त्र ” 9 सितंबर 2022 को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, मौनी रॉय, आलिया भट्ट और नागार्जुन भी नजर आएंगे। फिल्म की चर्चा रिलीज होने से पहले शुरू हो चुकी है। ट्रेलर को देख कर लोगों का कहना है की फिल्म में हॉलिवुड का इफेक्ट नजर आएगा। फिल्म के सभी किरदार को काफी बेहतरीन तरीके से फॉर्म किया गया है। ट्रेलर देख पता लगाया जा सकता है की फिल्म में मौनी रॉय और नागार्जुन नेगटिव किरदार निभा रहे हैं। ये एक पैन इंडिया फिल्म है, जो हिंदी के साथ ही तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।