एक्ट्रेस दिव्या भटनागर का कोरोना से निधन, टीवी जगत में शोक की लहर

वहीं अचानक उनके निधन से टीवी जगत में शोक की लहर दौड़ पड़ी है।

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। टीवी इंडस्ट्री (Tv industry) के लिए सोमवार की सुबह एक बुरी खबर लेकर सामने आई है। टीवी इंडस्ट्री की फिल्म एक्ट्रेस दिव्या भटनागर (Divya Bhatnagar) का कोरोना संक्रमण की चपेट में आने से निधन हो गया है। दिव्या भटनागर मात्र 34 वर्ष की थी। उनके निधन की खबर से ही टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है।

जानकारी के मुताबिक कुछ दिन पहले दिव्या भटनागर कोरोना पॉजिटिव (corona positive) पाई गई थी। इसके साथ ही उन्हें निमोनिया (Pneumonia) हुआ था। जहां ऑक्सीजन लेवल कम होने की वजह से उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। कुछ दिनों से वेंटिलेटर पर दिव्या जिंदगी की जंग लड़ रही थी। दिव्या भटनागर का सोमवार की सुबह निधन हो गया है।

“यह रिश्ता क्या कहलाता है” सहित “यह है मोहब्बतें” जैसे धारावाहिकों में किरदार निभाने वाली दिव्या को कोरोना पॉजिटिव होने के बाद एसआरवी हॉस्पिटल (SRV Hospital) में एडमिट किया गया था। दिव्या की हालत गंभीर बताई जा रही थी। वही उनके शरीर में ऑक्सीजन लेवल की कमी देखी जा रही थी। उनकी मौत की पुष्टि एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य (Devolina Bhattacharya) ने एक पोस्ट के माध्यम से लिखा कि जिंदगी ने दिव्या पर बहुत सितम किए हैं। तुम बेइंतहा दर्द में थी। लेकिन अब तुम बेहतर जगह पर हूं जहां दुख, दर्द, झूठ जैसी कोई चीज नहीं है। भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे।

Read More: फैट टू फिट : Fardeen Khan ने अपने नए लुक से उड़ाए सबके होश, बॉडी की ट्रांसफार्म

उनके दोस्त युवराज रघुवंशी ने निधन की खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि दिव्या का निधन सुबह 3:00 बजे हुआ है। इससे पहले दिव्या भटनागर को सेवेन हिल्स अस्पताल में शिफ्ट किया गया था। जहां रात 2:00 बजे उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई थी।

इसी बीच दिव्या भटनागर की मां ने दिव्या के पति गगन पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि दिव्या का पति गगन फ्रॉड है। वह उसे छोड़ कर चले गए और कभी भी दिव्या के बारे में नहीं पूछा। वहीं उन्होंने कहा कि दिव्या भटनागर ने परिवार की मर्जी के बिना शादी की थी। जिसके बाद हम दिव्या से खफा थे और हम उसकी शादी के विरोध में थे। दिव्या भटनागर ने आधा दर्जन से अधिक सीरियलों में प्रमुख किरदार निभाए है। वहीं अचानक उनके निधन से टीवी जगत में शोक की लहर दौड़ पड़ी है।