अभिनेत्री मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर

मंदिरा और राज के एक बेटा और एक बेटी है।

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। जानी मानी फिल्म अभिनेत्री, होस्ट मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के पति राज कौशल (Raj Kaushal) का आज बुधवार को तड़के हार्ट अटैक से निधन हो गया। राज कौशल एक जाने माने एड फिल्म मेकर,प्रोड्यूसर और डायरेक्टर भी थे। मंदिरा और राज के एक बेटा और एक बेटी है।  मंदिरा बेदी के पति राज कौशल के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई है।  कई फ़िल्मी हस्तियां सांत्वना देने मंदिरा बेदी के घर पहुँच रहे हैं।

टीवी सीरियल शांति (TV Serial Shanti) से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली फिल्म अभिनेत्री और कई बड़े बड़े कार्यक्रमों को होस्ट करने वाली अभिनेत्री मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का आज तड़के 4:30 बजे उनके निवास पर निधन हो गया। हार्ट अटैक इतना तेज था कि घर के लोग मेडिकल सहायता भी नहीं ले सके।

 ये भी पढ़ें – 7 फीट लंबे घायल अजगर का देर रात हुआ सफल ऑपरेशन, स्वस्थ होते भेजा जाएगा सतपुड़ा

राज कौशल एक एड फिल्म मेकर , प्रोड्यूसर और स्टंट डायरेक्टर थे।  राज ने प्यार में कभी कभी , शादी का लड्डू, माय ब्रदर निखिल और एंथनी कौन जैसी फ़िल्में डायरेक्ट की थी।  मंदिरा बेदी और राज कौशल की लव मैरिज थी। 1996 में दोनों की मुलाकात जाने माने प्रोड्यूसर डायरेक्टर मुकुल आनंद के घर हुई थी यहाँ मंदिरा ऑडिशन देने गई थी , राज मुकुल आनंद को असिस्ट कर रहे थे। दोनों को यहाँ प्यार हो गया।

ये भी पढ़ें – World Asteroid Day: जानिए इस आकाशीय पिंड के बारे में कुछ खास बातें

तीन साल तक मंदिरा बेदी और राज कौशल एक दूसरे को डेट करते रहे और 14 फरवरी 1999 को दोनों ने शादी कर ली।27 जनवरी 2011 को मंदिरा ने एक बेटे को जन्म दिया इसके बाद मंदिरा और राज ने अक्टूबर 2020 को एक 4 साल की बेटी को अडॉप्ट कर लिया।

ये भी पढ़ें – Gold Silver Rate : सोना चांदी की कीमतें बढ़ीं, जानिए आज का भाव

मंदिरा बेदी के पति राज कौशल के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहार दौड़ गई है।  जाने माने सेलेब्रटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने मंदिरा और उनके परिवार की फोटो शेयर करते हुए लिखा – हम एकदम सदमे में हैं कि मंदिरा बेदी के पति एड फिल्म मेकर राज कौशल का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।

 

वायरल भयानी ने एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें फिल्म एक्टर रोनित रॉय मंदिरा बेदी को ढांढस बंधा रहे हैं।   फिल्म एवं टीवी एक्टर रोहित रॉय ने भी राज कौशल के निधन पर दुःख जताया है

मंदिरा बेदी के पति राज कौशल के निधन की खबर सुनकर बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के लोग, मंदिरा के साथ काम करने वाले कलाकार , मंदिरा और राज के दोस्त श्रद्धांजलि देने पहुँच रहे हैं।