Adipurush New Poster: दर्शकों को रास नहीं आया फिल्म आदिपुरुष का पोस्टर, जमकर सुनाई खरी-खोटी

Adipurush New Poster

Adipurush New Poster Release: साउथ सुपरस्टार प्रभास और बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन स्टारर फिल्म आदि पुरुष का नया पोस्टर आज राम नवमी के अवसर पर रिलीज किया गया। ओम राउत के निर्देशन में बनाई जा रही इस फिल्म का पोस्टर जब से सामने आया है, हर जगह इसकी चर्चा चलने लगी है। लंबे समय से यह फिल्म वैसे भी सुर्खियों का हिस्सा है और जब सोशल मीडिया पर इसका नया पोस्टर रिलीज किया गया तो एक बार फिर कमेंट की बाढ़ आती हुई दिखाई दे रही है।

प्रभास ने खुद ही यह पोस्टर रिवील करते हुए फैंस को रामनवमी की बधाई दी है। नए लुक में श्री राम के अवतार में प्रभास, माता सीता के रूप में कृति सेनन और सनी सिंह लक्ष्मण के किरदार में दिखाई दे रहे हैं वहीं देवदत्त नाग बजरंगबली के रोल में नजर रहे हैं। पोस्टर में इन सभी का पारंपरिक अवतार दिखाई दे रहा है।

Continue Reading

About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।