Adipurush Theatrical Rights: रिलीज से पहले ही आदिपुरुष ने मचाया धमाल, करोड़ों में बिके थिएट्रिकल राइट्स

Adipurush Recovered Budget

Adipurush Theatrical Rights Price: फिल्म बाहुबली करने के बाद साउथ एक्टर प्रभास की पापुलैरिटी में काफी उछाल आया है और एक के बाद एक दो फ्लॉप फिल्में देने के बावजूद भी दर्शकों को उनकी आने वाली फिल्म आदिपुरुष का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म को रिलीज होने में अभी 15 दिन का वक्त बचा है और ओम राउत की ये फ़िल्म दर्शकों के बीच अच्छा खासा बज बनाए हुए हैं। अब इस फिल्म से जुड़ी एक शानदार जानकारी सामने आई है, जिसके मुताबिक रिलीज से पहले ही फिल्म प्रॉफिटेबल जोन में कदम रख चुकी है।

बिके Adipurush Theatrical Rights

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रभास और कृति सेनन की ये फिल्म न सिर्फ हिंदी बल्कि तेलुगु सिनेमा में भी धमाल मचाने की तैयारी में है। ये निर्देशक ओम राउत की पहली और सुपरस्टार प्रभास की एक और पैन इंडिया फिल्म साबित होने वाली है। इसे एक साथ हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम भाषा में रिलीज किया जाने वाला है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।