Adipurush Trailer Premiere: मेकर्स का धमाकेदार प्लान, 70 देशों में रिलीज होगा “आदिपुरुष” का ट्रेलर

Adipurush Recovered Budget

Adipurush Trailer Premiere Date: साउथ सुपरस्टार प्रभास और कृति सेनन की आने वाली फिल्म आदिपुरुष लगातार चर्चा में बनी हुई है। वैसे तो इसे कई सारे विरोध का सामना करना पड़ा है, लेकिन फिर भी फैंस को अपने चहेते सितारों की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है और वह ट्रेलर देखने के लिए लंबे समय से एक्साइटेड हैं। अब फाइनली इसकी डेट सामने आ गई है जो फैंस के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है।

इस दिन होगा Adipurush Trailer Premiere

प्रभास ने अपनी फिल्म को लेकर बड़ा अनाउंसमेंट किया है और बताया है कि 9 जून को इस फिल्म का ग्रैंड प्रीमियर किया जाएगा। ओम राउत के डायरेक्शन में बनाई जा रही इस पीरियड ड्रामा फिल्म का ट्रेलर धमाकेदार अंदाज में पेश किए जाने वाला हैं। मेकर्स ने इसे इंडिया ही नहीं बल्कि ग्लोबल लेवल पर रिलीज करने का प्लान बनाया है। यह ऑस्ट्रेलिया, कनाडा, यूएसए समेत कई सारे देशों में रिलीज होगा।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।