Adipurush Trailer: हर तरफ बस एक ही नाम “जय श्री राम”, फिल्म आदिपुरुष के ट्रेलर ने पूरी दुनिया में मचाया धमाल, पूरे किए 50 मिलियन व्यूज

Adipurush Release

Adipurush Trailer Rocks: प्रभास और कृति सेनन की फिल्म आदि पुरुष का धमाकेदार ट्रेलर बीते दिन रिलीज किया गया है। वीडियो में दिखाई गई फिल्म की हल्की सी झलक ने ही दर्शकों को बेताब कर दिया है और अब हर कोई 16 जून के इंतजार में दिखाई दे रहा है। शानदार बैकग्राउंड म्यूजिक और ग्राफिक्स के साथ तैयार किया गया ट्रेलर दर्शकों को रिझाने में कामयाब रहा और इसका सबूत तो सोशल मीडिया पर चल रहे ट्रेंड को देखकर लगाया जा सकता है।

हर कोई ट्विटर पर आदिपुरुष के ट्रेलर के बारे में ट्वीट करता दिखाई दे रहा है। किसी को राम का अवतार पसंद आया है, तो कोई डबिंग की तारीफ कर रहा है। किसी को बैकग्राउंड म्यूजिक शानदार लगा है, तो कोई कह रहा है कि ग्राफिक्स बहुत ही धांसू दिए गए हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।