एक्ट्रेस बिदिशा के बाद अब उनकी दोस्त मंजूषा नियोगी का लटका हुआ शव बरामद

आज बिदिशा डी मजूमदार के दोस्त का पंखे के फंदे पर लटका हुआ शव बरामद हुआ। मृतक अभिनेत्री की पहचान मंजूषा नियोगी के रूप में हुई है। शव आज सुबह पटौली के घर से बरामद किया गया।

मनोरंजन, डेस्क रिपोर्ट। आज बिदिशा डी मजूमदार के दोस्त का पंखे के फंदे पर लटका हुआ शव बरामद हुआ। मृतक अभिनेत्री की पहचान मंजूषा नियोगी के रूप में हुई है। शव आज सुबह पटौली के घर से बरामद किया गया। जब उसे अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिवार ने दावा किया कि बिदिशा की मौत के बाद से मंजूषा अवसाद में चली गयी थी।

यह भी पढ़ें – इन तीन राशियों पर एक बार फिर शुरू होने जा रहा शनि का प्रकोप, इन उपायों से मिलेगी मुक्ति

अभिनेत्री मंजूषा नियोगी का लटका हुआ शव आज सुबह पटौली के घर से बरामद किया गया। वह हाल ही की मृतक बिदिशा डी मजूमदार की दोस्त थी। पारिवारिक सूत्रों का दावा है कि मंजूषा अपने दोस्त की मौत के बाद से ही डिप्रेशन में थी। क्या उसने उसी डिप्रेशन से बाहर आकर आत्महत्या कर ली थी? विवाहिता मंजूषा चार-पांच दिन पहले अपने पिता के घर आई थी।

यह भी पढ़ें – Hyundai ने N लाइन क्रेटा से उठाया पर्दा, SUV को देगी टक्कर

मृतक अभिनेत्री की मां के मुताबिक, ”बिदिशा उसकी दोस्त थी। उन्होंने साथ में बहुत काम किया है। वह कल दिन भर बिदिशा के बारे में बात करती रही। वह कहती रही कि मैं भी बिदिशा की तरह करूंगी।” मंजूषा की मां ने भी दावा किया, ”कल भी वह अच्छे दिमाग से शूटिंग से वापस आई थी। शादी के बाद दामाद कहते थे कि एक साथ इतना काम करने की जरूरत नहीं है क्योंकि इस इंडस्ट्री में रखने के लिए उसका शरीर दुबला था।

यह भी पढ़ें – क्या आपके Aadhar card का गलत हो रहा है इस्तेमाल? इस प्रोसेस से करें पता

वह कम खाती-पीती थी। मैंने उसे अच्छा खाने के लिए भी कहा था। अगर तुम नहीं खाओगे, तो तुम बीमार हो जाओगे। लेकिन उससे पहले, उसने खुद को समाप्त कर लिया।” हर तरफ दुख की छाया है। मंजूषा की माँ स्वाभाविक रूप से फूट-फूट कर रोने लगी। मां ने दावा किया कि बिदिशा की मौत का अभिनेत्री पर गहरा असर पड़ा।

यह भी पढ़ें – 21 वर्षीय अभिनेत्री बिदिशा का शव मिला पंखे पर लटकते हुए, पुलिस कर रही जांच

पल्लवी डे का शव 15 मई को बरामद किया गया था, उसके ठीक दस दिन बाद, बिदिशा डी मजूमदार का शव बरामद किया गया था। और ठीक दो दिन बाद ही उसकी दोस्त मंजूषा नियोगी का शव बरामद हुआ। कुल मिलाकर इस पूरी घटना से चारों ओर काफी तनाव फैल गया है। आख़िर इन मौतों की वजह क्या थी? करियर में दरार है या तनावपूर्ण संबंध? क्या यह डिप्रेशन में आत्महत्या है?