भूल भुलैया 2’ के बाद अब इस फिल्म में कृति सेनन संग नजर आएंगे Kartik Aaryan, शुरू हुई शूटिंग

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने इन दिनों अपनी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियां लूटी है। इस फिल्म की शानदार सफलता के बाद अब एक्टर अपने नए प्रोजेक्ट में काम करने लगे है।

Kartik Aryan, Krati sanon

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने इन दिनों अपनी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियां लूटी है। इस फिल्म की शानदार सफलता के बाद अब एक्टर अपने नए प्रोजेक्ट में काम करने लगे है। बताया जा रहा है कि एक्टर अब नई फिल्म शहजादा (Shehzada) की शूटिंग में व्यस्त चल रहे है।

हाल ही में इसको लेकर एक्टर ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। दरअसल, इस फिल्म की शूटिंग पहले मॉरिशस में हुई। एक्टर कार्तिक आर्यन ने इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा है “शहजादा ड्रिंक्स”।

Must Read : MP में पेट्रोल-डीजल के दाम स्थिर, ईंधन के टैक्स को लेकर केन्द्रीय वित मंत्री ने कही ये बात, जाने आज के रेट 

आप देख सकते है उनकी इस तस्वीर में तीन गिलास ड्रिंक दिख रहे है। वहीं एक्टर ने गॉगल लगाए हुए है, उन्होंने ऑरेंज कलर की शर्ट पहनी हुई है। इसके साथ ही फिल्म का क्लिप बोर्ड भी उन्होंने शेयर किया है जिसके ऊपर फिल्म का नाम लिखा हुआ है।

kartik aryan

इतना ही नहीं एक्टर ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें उन्होंने फिल्म के लोकेशन के बारे में जानकारी दी है। उनकी इन सभी पोस्ट के बाद अब फैंस काफी ज्यादा उत्सुक हो गए है। फैंस लगातार उनकी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे है। साथ ही इस फिल्म को लेकर भी कमेंट्स में फैंस कई सवाल कर रहे है।

इस अवतार में दिखेंगे एक्टर कार्तिक आर्यन –

जानकारी के मुताबिक, शहजादा फिल्म में कार्तिक आर्यन को एक्शन मोड में देखा जाएगा। दरअसल, इस फिल्म को जो डायरेक्ट कर रहे है उनका नाम रोहित धवन है। इन्होने दुनिया भर के कुछ बेहतरीन स्टंट डायरेक्टर्स को इस फिल्म के लिए चुना है। ऐसे में फैंस को इस फिल्म को लेकर बेसब्री से इंतजार है। फिल्म की पूरी टीम शूटिंग की तैयारी में जुट चुकी है।

कृति सेनन संग आएंगे नजर –

आपको बता दे, इस फिल्म में एक्टर कार्तिक आर्यन को एक्ट्रेस कृति सेनन संग देखा जाएगा। इन दोनों ने बॉलीवुड में पहले भी साथ में काम किया है। इस जोड़ी को लुका-छुपी में देखा गया है। इतना ही नहीं इस फील में कार्तिक आर्यन, कृति सेनन के साथ परेश रावल, मनीषा कोइराला, रोनित रॉय और सचिन खेडेकर भी रोल अदा करने वाले है। वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर शहजादा के बाद ‘फ्रेडी’, ‘कैप्टन इंडिया’, ‘सत्यनारायण की कथा’ में भी नजर आने वाले है। इससे पहले उन्हें फिल्म भूल भुलैया 2 में देखा गया। ये फिल्म काफी ज्यादा सुपरहिट रही। इस फिल्म को फैंस का भरपूर प्यार मिला।