Katrina Kaif और Zareen Khan के बाद Salman Khan ने दिया शहनाज गिल को मौका, इस मूवी में आएंगी नजर

शहनाज गिल को सलमान बॉलीवुड में मौका देने जा रहे हैं। इसी के साथ ही टीवी की दुनिया में धमाल मचाने वाली शहनाज बड़े पर्दे पर डेब्यू कर छा जाएंगी।

मनोरंजन, डेस्क रिपोर्ट। शहनाज गिल बिग बॉस 13 के बाद अपनी अलग पहचान बनाकर हर जगह छा गई हैं। ऑडियन्स के साथ बिग बॉस में शो के होस्ट सलमान खान ने भी पसंद किया था। इसके बाद इनकी इतनी पॉपुलैरिटी बढ़ी की इनको हर घर में पहचान मिल गयी। इनके फैन्स अब इनका मूवी में आने का इंतजार कर रहे हैं। इसी क्रम में खबर आ रही है की शहनाज गिल को सलमान बॉलीवुड में मौका देने जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें – Electric Two Wheeler में आग लगने की घटनाओं के चलते सरकार ने किया बड़ा ऐलान

इसी के साथ ही टीवी की दुनिया में धमाल मचाने वाली शहनाज बड़े पर्दे पर डेब्यू कर छा जाएंगी। रिपोर्ट्स के अनुसार शहनाज किसी और के साथ नहीं बल्कि सलमान खान के साथ ही उनकी ही फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म का नाम कभी ईद कभी दिवाली रखा गया है। इसमें सलमान के साथ पूजा हेगड़े मुख्य रोल में हैं वहीँ अंतिम मूवी में सलमान के स्टारडम के बावजूद नाम कमाने वाले सलमान के जीजा आयुष शर्मा भी मुख्य रोल में आ सकते हैं।

यह भी पढ़ें – गर्मी के दिनों में वजन घटाने का बहुत ही आसान तरीका है सत्तू

कभी ईद कभी दिवाली में शहनाज गिल आयुष शर्मा के अपोजिट नजर आएँगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक शहनाज के रोल और डेब्यू को लेकर अभी कोई पुष्टि सामने नहीं आयी है। लेकिन यह खबर शहनाज के फैंस के लिए अच्छी है। आपको बताते चलें कि आयुष शर्मा ने ही यह कन्फर्म किया था कि वह सलमान के साथ नई मूवी में साथ आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें – नायब तहसीलदार को मिली जान से मारने और पैसे उगाही के लिए धमकी

सूत्रों के मुताबिक आयुष का किरदार अहम होगा। ऑफिशियल स्टेटमेंट आने के बाद आयुष ने अपनी एक्साइटमेंट जाहिर किया है। यह फिल्म अगले साल ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। शहनाज गिल आखिरी बार दिलजीत दोसांझ के साथ पंजाबी फिल्म हौंसला रख में नजर आईं थीं। इस फिल्म में उनके किरदार और एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद किया था।