सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद RRR अब होगी OTT प्लेटफार्म पर रिलीज

रिपोर्ट के अनुसार बाहुबली डायरेक्टर एस.एस.राजामौली की फिल्म आरआरआर अब ओटीटी प्लेटफार्म पर भी धमाका करने वाली है। इस मूवी में मुख्य किरदारों में रामचरण तेजा, जूनियर एनटीआर और आलिया भट्ट है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर नए कीर्तिमान बनाए हैं कमाई के।

मनोरंजन, डेस्क रिपोर्ट। फिल्म आरआरआर ने सिनेमाघरों में धूम मचा रखी है। इसका इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि केजीएफ चैप्टर 2 रिलीज़ होने के बाद भी मूवी लगातार कमा रही है। वहीँ केजीएफ चैप्टर 2 ने भी 1000 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पार कर चुकी है। रिपोर्ट के अनुसार बाहुबली डायरेक्टर एस.एस.राजामौली की फिल्म आरआरआर अब ओटीटी प्लेटफार्म पर भी धमाका करने वाली है।

यह भी पढ़ें – डांसिंग क्वीन Nora Fatehi और Terence Lewis के बीच रिलेशनशिप की बातें कितनी सही और कितनी गलत

इस मूवी में मुख्य किरदारों में रामचरण तेजा, जूनियर एनटीआर और आलिया भट्ट है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर नए कीर्तिमान बनाए हैं कमाई के। बता दें इस मूवी को राजमौली ने काफी ग्रैंड लेवल पर रिलीज किया था। मूवी की ग्राफिक्स, कंटेंट और एक्टिंग इतनी जानदार थी कि आरआरआर की हिंदी वर्जन ने भी 250 करोड़ रुपए के ऊपर का कारोबार किया है। मूवी 24 मार्च 2022 को रिलीज हुई थी जिसने अभी तक वर्ल्ड वाइड 1100 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई कर चुकी है।

यह भी पढ़ें – आपकी फिजिकल और मेंटल हेल्थ के लिए हानिकारक है समय से अधिक सोना

थियेटर में रिलीज होने के बावजूद भी काफी लोगों ने इसे नहीं देखा है। एक इस मूवी की टिकट महंगी थी दूसरा लोकल क्षेत्रों में इस मूवी का प्रसारण नहीं हो पाया थियेटरों की कमी से, इसलिए अब इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफार्म पर लाया जा रहा है ताकि एक बड़ा वर्ग है जो अभी तक इस मूवी को देखने से वंचित है वह भी इस मूवी को घर बैठे देख सके और इसका आनंद ले सके।

यह भी पढ़ें – Datia News : मां पितांबरा की नगर भ्रमण यात्रा में आज मुख्यमंत्री सहित कई दिग्गज नेता होंगे शामिल

रिपोर्ट के अनुसार इस मूवी को दो अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। एक ओर जहां तमिल मलयालम तेलुगु और कन्नड़ भाषा वर्जन की आरआरआर zee5 पर रिलीज होगी वही इसकी हिंदी वर्जन नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। आरआरआर मूवी को 20 मई 2022 को zee5 और नेटफ्लिक्स के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा सकता है हालांकि अभी इस तारीख की पुष्टि नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें – Diet for Low BP: लो ब्लड प्रेशर से क्या आप भी रहते हैं अक्सर परेशान तो इन चीजों से जल्द ही मिलेगा आराम

ओटीटी प्लेटफॉर्म करोना कॉल के दौरान मनोरंजन का प्रमुख माध्यम बनकर उभरा था। कई मेकर्स ने अपनी फिल्मों को डायरेक्ट और ott पर रिलीज कर मोटी रकम कमाई थी। इसके पहले प्रभास की राधेश्याम, आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी, द कश्मीर फाइल्स और अब ट्रिपल आर के ओटीटी पर रिलीज होने की जानकारी सामने आई है।