ब्रह्मास्त्र की सफलता के बाद Ayan Mukerji ने की Brahmastra 2 की घोषणा, जानें कब होगी रिलीज

बॉलीवुड के जाने-माने कपल रणबीर कपूर (Ranbir Alia) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) 9 सितंबर के दिन सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

Brahmastra

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड के जाने-माने कपल रणबीर कपूर (Ranbir Alia) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) 9 सितंबर के दिन सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म के रिलीज होने के सिर्फ चार दिनों के अंदर ही फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया गया है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन एक अलग ही हिस्ट्री क्रिएट कर रहा है। फिल्म मेकर्स के साथ फिम के डायरेक्टर काफी ज्यादा खुश है। अभी हाल ही में इस फिल्म से जुड़ी एक और अच्छी खबर सामने आई है।

बताया जा रहा है कि फिल्म को मिल रहे अच्छे रिस्पॉन्स को देखते हुए फिल्म डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Ayan Mukherji) ने ब्रह्मास्त्र के दूसरे (Brahmastra 2) पार्ट की रिलीज डेट को कन्फर्म कर दिया है। बताया जा रहा है कि अयान मुखर्जी ने फिल्म ब्रह्मास्त्र 2 की रिलीज डेट कंफर्म करते हुए एक इंटरव्यू के दौरान कहा है कि वह और उनकी टीम पूरी कोशिश करेगी कि ब्रह्मास्त्र का दूसरा पार्ट दिसंबर 2025 तक रिलीज कर दिया जाएगा। हालांकि इसको लेकर कोई खास डेट अनाउंस नहीं की गई है। लेकिन उन्होंने यह साफ कर दिया है कि 2025 के दिसंबर तक यह फिल्म रिलीज हो जाएगी।

Must Read : उज्जैन: रणबीर-आलिया के बाद महाकाल मंदिर में छिड़ा नया विवाद, कलेक्टर को करना पड़ा बीच-बचाव

इतना ही नहीं ब्रह्मास्त्र फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने पार्ट 2 की स्टोरी को लेकर कुछ खास बातें भी रिवील की है। अयान मुखर्जी ने बताया है कि फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान ही उसके दूसरे पार्ट को लेकर स्टोरी पर काम करना शुरू कर दिया गया था। ऐसे में ब्रह्मास्त्र टू में नेगेटिव किरदार में देव की कहानी देखने को मिलेगी। दरअसल इस फिल्म में देव की कहानी तो दिखाई जाएगी। साथ ही शिवा के किरदार भी दिखाया जाएगा। यह भी बात सामने आई है कि ब्रह्मास्त्र के दूसरे पार्ट में दीपिका पादुकोण के साथ देव का किरदार रणवीर सिंह निभाते हुए नजर आएंगे।

इसको लेकर फैंस को भी काफी ज्यादा विश्वास है कि दूसरे पाठ में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह किरदार निभाएंगे अगर अयान मुखर्जी ने ऐसा किया तो पहली बार रणबीर कपूर दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह आलिया भट्ट 217 एक ही फिल्म में नजर आने वाले हैं। आपको बता दें अयान मुखर्जी के इस अनाउंसमेंट के बाद सही फैंस में काफी ज्यादा जोश देखने को मिल रहा है। जैसा कि आप सभी जानते हैं ब्रह्मास्त्र को सिर्फ 4 दिनों में ही फैंस का इतना ज्यादा प्यार मिला है कि अब तक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तगड़ा कलेक्शन कर चुकी है।