Agastya Nanda और Suhana Khan का चल रहा है अफेयर? फैमिली ने दी सहमति!

Agastya Nanda

Suhana Khan-Agastya Nanda Dating: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की लाडली बेटी सुहाना खान और महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के नाती अगस्त्य नंदा से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि यह दोनों स्टार किड एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। यह दोनों जल्दी अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं लेकिन इसके पहले से ही यह चर्चित चेहरे हैं और अक्सर ही इनके बारे में कोई ना कोई खबर सामने आती रहती है।

बीते दिनों ही आर्यन खान और नोरा फतेही की डेटिंग की खबरें सामने आई थी और अब इसके बाद अगस्त्य और सुहाना की डेटिंग की खबरों ने सनसनी मचा दी है। हर जगह यही चर्चा की जा रही है कि बॉलीवुड में अपनी एंट्री से पहले ही स्टार किड एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।