Agastya Nanda और Suhana Khan का चल रहा है अफेयर? फैमिली ने दी सहमति!

Agastya Nanda

Suhana Khan-Agastya Nanda Dating: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की लाडली बेटी सुहाना खान और महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के नाती अगस्त्य नंदा से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि यह दोनों स्टार किड एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। यह दोनों जल्दी अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं लेकिन इसके पहले से ही यह चर्चित चेहरे हैं और अक्सर ही इनके बारे में कोई ना कोई खबर सामने आती रहती है।

बीते दिनों ही आर्यन खान और नोरा फतेही की डेटिंग की खबरें सामने आई थी और अब इसके बाद अगस्त्य और सुहाना की डेटिंग की खबरों ने सनसनी मचा दी है। हर जगह यही चर्चा की जा रही है कि बॉलीवुड में अपनी एंट्री से पहले ही स्टार किड एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

बता दें कि सुहाना खान और अगस्त्य नंदा दोनों ही जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज से एक्टिंग डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म की शूटिंग खत्म कर ली गई है और इसका रिलीज होना बाकी है। यह खबर भी सामने आई है कि अगस्त्या ने हाल ही में अपने घर पर आयोजित की गई क्रिसमस पार्टी में सुहाना खान को बुलाया था। यहां पर उन्होंने अपनी फैमिली के सभी लोगों को सुहाना से मिलवाते हुए उन्हें अपना पार्टनर बताया है।

द आर्चीज के सेट से शुरू हुआ सीन

रिपोर्ट्स के मुताबिक सुहाना और अगस्त्य के बीच उमड़ा यह प्यार जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज के शूटिंग सेट पर शुरू हुआ। यह दोनों साथ में काफी समय बिताते थे और इनकी बॉन्डिंग मजबूत होती गई। हालांकि, इन्होंने कभी भी अपने रिश्ते को या अपनी बातों को छुपाने की कोशिश नहीं की, हां यह जरूर सामने आया है कि फिलहाल यह अपना रिलेशनशिप ऑफिशियल नहीं करना चाहते हैं।

Agastya Nanda

श्वेता नंदा को पसंद है सुहाना

अगस्त्य नंदा, श्वेता नंदा के बेटे हैं और अमिताभ बच्चन के नाती है। इसके अलावा वह राज कपूर की बेटी ऋतु नंदा के पोते हैं। इस तरह से बच्चन और कपूर दोनों ही फैमिली से उनका बहुत ही खास रिश्ता है। अगस्त्य की मां श्वेता, सुहाना को बहुत पसंद करती हैं और दोनों की बॉन्डिंग के बारे में उन्हें सारी जानकारी है। कुछ मीडिया रिपोर्ट में तो यह दावा भी किया गया है कि उन्होंने इस रिश्ते को सहमति दे दी है। दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबरें तो सामने आई है लेकिन इस बारे में कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News