इंस्टाग्राम पर केवल एक व्यक्ति को फॉलो करती हैं Aishwarya Rai, जानें कौन है वो खास इंसान

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल इन दोनों के रिश्ते में दरार आने की खबरें लगातार सामने आ रही है। हालांकि, इस पर दोनों में से किसी ने भी कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

Diksha Bhanupriy
Published on -
Aishwarya Rai

Aishwarya Rai Bachchan: बॉलीवुड की गलियों में कोई ना कोई सितारा हमेशा चर्चा में बना रहता है। कभी यह सितारे अपने फिल्मी प्रोजेक्ट की वजह चर्चा में आ जाते हैं, तो कभी उनकी पर्सनल जिंदगी लोगों के लिए गॉसिप बन जाती है। बच्चन फैमिली इंडस्ट्री के सबसे चर्चित परिवारों में से एक है, जो हमेशा किसी न किसी कारण से चर्चा में बनी रहती है। फिलहाल अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन चाचा में बने हुए हैं।

पिछले कुछ समय से ऐश्वर्या और अभिषेक अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल लगातार यह खबरें सामने आ रही है कि उनकी मैरिड लाइफ में प्रॉब्लम चल रही है और दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया है। इन दोनों के बीच चल रही प्रॉब्लम पर खबरें आना तब शुरू हुई जब ऐश्वर्या राय के हाथों में उनकी वेडिंग रिंग नजर नहीं आई।

ऐश्वर्या राय की रिंग-अभिषेक की पोस्ट (Aishwarya Rai)

अभिषेक और ऐश्वर्या के अलग होने की खबरों ने तब जोर पड़ा जब एक तरफ ऐश्वर्या के हाथों में उनकी शादी की अंगूठी नहीं थी और दूसरी तरफ अभिषेक बच्चन ने इंस्टाग्राम पर एक डिवोर्स पोस्ट को लाइक किया था। इसके अलावा सोशल मीडिया पर लगातार अभिषेक और निमृत की नजदीकी देखने को मिल रही है। जिसने लोगों को रिश्ते में दरार आने की वजह मान लिया है।

निमृत और अभिषेक के बीच कितनी नजदीकी है और दोनों के बीच कुछ चल रहा है यह बात कितनी सच है यह कहना तो मुश्किल है। इन बातों पर ना ऐश्वर्या का कोई रिएक्शन सामने आया है और ना अभिषेक ने किसी तरह का बयान दिया है। किसी भी चार्ज हम आपको बता देते हैं कि ऐश्वर्या राय सोशल मीडिया पर किस-किस को फॉलो करती है। आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन उनकी फॉलोइंग लिस्ट में सिर्फ एक ही इंसान है।

 

सिर्फ एक इंसान को फॉलो करती हैं ऐश्वर्या

हर बॉलीवुड सितारे के सोशल मीडिया पर ढेर सारे फैंस होते हैं। ऐश्वर्या राय भी साल 2018 में इंस्टाग्राम का हिस्सा बनी थी। हालांकि, अन्य सितारों की तरह उन्हें यहां पर ज्यादा एक्टिव नहीं देखा जाता। जब तक उनकी जिंदगी से जुड़ा कोई बड़ा मौका नहीं होता वह पोस्ट शेयर नहीं करती है। इंस्टाग्राम पर उन्हें 14.3 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। इसके विपरीत एक्ट्रेस केवल एक ही इंसान को फॉलो करती हैं। यह व्यक्ति कोई और नहीं बल्कि उनके पति अभिषेक बच्चन हैं।

ट्रोल हुए अभिषेक

एक तरफ इन दोनों के बीच डरने की बातें चल रही है और दूसरी तरफ अभिषेक बच्चन की आने वाली फिल्म आई वॉट टू टॉक का एक टीजर सामने आया है। टीजर वीडियो सामने आते ही लोगों ने अभिषेक को कॉल करना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने कहा कि पहले आप जाकर ऐश्वर्या से बात करिए। दूसरे ने कहा आप ऐश्वर्या को छोड़ने के बारे में कैसे सोच सकते हैं। बता दे कि यह दोनों सितारे 17 साल से एक दूसरे के साथ हैं। दोनों की एक बेटी आराध्या भी है। ऐसे में इन दोनों के रिश्ते में दरार आने की बात फैंस हजम नहीं कर पा रहे हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News