Aishwarya Rai Pics: हुडी गाउन में ऐश्वर्या को देख चकराया फैंस का दिमाग, किए मजेदार कमेंट

Aishwarya Rai Pics

Aishwarya Rai Pics Viral: बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय हमेशा ही अपनी ब्यूटी और लुक्स के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। दुनिया भर में होने वाले इंटरनेशनल फेस्टिवल में उन्हें बॉलीवुड को रिप्रेजेंट करते हुए देखा जाता है। फिलहाल कान्स फिल्म फेस्टिवल चल रहा है और ये एक्ट्रेस का 21वां इवेंट है। सबसे मजेदार बात यह है कि जितने भी विदेशी फोटोग्राफर हैं उन्होंने अक्सर ऐश्वर्या राय को क्लिक किया है और यही वजह है कि वह कई बार दूसरी इंडियन एक्ट्रेस को ऐश समझ बैठते है, इस बार उर्वशी रौतेला के साथ भी यही हुआ।

इन सब से अलग इस बार ऐश्वर्या ने अपने लुक से सभी को हैरान कर दिया क्योंकि उन्होंने अपने गाउन के साथ जो हुडी पहनी हुई थी उसे देखने के बाद लोग तरह-तरह के कमेंट करते हुए दिखाई दे रहे हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।