Aishwarya Vivek Love Story: फिल्म के सेट से शुरू हुई थी ऐश्वर्या और विवेक की प्रेम कहानी, एक्टर की एक गलती ने खत्म किया रिश्ता

Aishwarya Vivek Love Story

Aishwarya Vivek Love Story Hindi: बॉलीवुड एक ऐसी इंडस्ट्री है जहां कई सितारों के बीच चली प्रेम कहानियां खूब चर्चा में रही है। कुछ किस्सों को अपनी मंजिल मिल गई लेकिन अधिकतर कहानियां ऐसी है जिनका इश्क अधूरा रह गया। प्रेम कहानी की जब भी बात आती है तब ऐश्वर्या राय और सलमान खान का नाम जरूर सामने आता है। हालांकि, इस कहानी का अंजाम कुछ अच्छा नहीं हुआ।

पूर्व मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय एक चर्चित अदाकारा हैं। अपनी एक्टिंग के जरिए उन्होंने हमेशा ही दर्शकों का दिल जीता है। इसके अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी वह हमेशा सुर्खियों में बनी रही है। एक नहीं कई सितारों के साथ उनके नाम जुड़े हैं लेकिन किसी के भी साथ इश्क की दास्तान पूरी नहीं हुई और आखिरकार को बच्चन परिवार की बहू बनी।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।