Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

फिर पुलिस वाले के किरदार में नजर आएंगे अजय देवगन, Singham Again का हुआ ऐलान

Singham Again: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) जब भी फिल्में लेकर आते हैं तो दर्शकों का उत्साह सातवें आसमान पर पहुंच जाता है। पुलिस वाले का रोल तो जैसे रोहित शेट्टी के फेवरेट किरदारों में से एक है। इस रोल को पर्दे पर कई सितारे लेकर आ चुके हैं लेकिन रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम ने सबसे ज्यादा चर्चा बटोरी है। 2011 में शुरू हुई फिल्म की इस सीरीज के तीन पार्ट सामने आ चुके हैं। इस फिल्म से जुड़ी एक बड़ी अपडेट हाल ही में सामने आई है जिसके मुताबिक एक बार फिर अजय देवगन (Ajay Devgan) पुलिस वाले के किरदार में दिखाई देने वाले हैं।

सिंघम अगेन के बारे में फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी है। ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा रोहित शेट्टी और अजय देवगन एक बार फिर सिंघम के लिए साथ आए हैं। यह अब तक का सबसे बेस्ट सक्सेसफुल कॉम्बिनेशन रहा है। भोला की शूटिंग खत्म करते ही अजय देवगन इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। तरण आदर्श का यह ट्वीट सामने आने के बाद फैंस में उत्साह की लहर देखी जा रही है।

About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।