अजय देवगन की एक्शन-ड्रामा फिल्म ‘नाम’ नवंबर में होगी रिलीज, 10 साल पहले शुरू हुई थी फिल्म की शूटिंग

अजय देवगन की फिल्म "नाम" 22 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसे लेकर फिल्म निर्माताओं ने आधिकारिक घोषणा कर दी है। यह फिल्म लंबे समय से फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी हुई थी। वहीं अब इसकी रिलज डेट सामने आ जाने से फैंस में इसे लेकर उत्सुकता देखी जा सकती है।

Rishabh Namdev
Published on -
अजय देवगन की एक्शन-ड्रामा फिल्म 'नाम' नवंबर में होगी रिलीज, 10 साल पहले शुरू हुई थी फिल्म की शूटिंग

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन अपनी आगामी मूवी के चलते चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल उनकी आने वाली फिल्म “नाम” 22 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। जिसके चलते अभी अजय देवगन इसके प्रमोशन में व्यस्त है। शनिवार को निर्माताओं ने फिल्म “नाम” की रिलीज डेट की घोषणा की है। दरअसल अजय देवगन की फिल्म नाम की शूटिंग 2014 में हुई थी, लेकिन फिल्म के निर्माता का निधन हो जानें से इसे बनाने में देरी का सामना करना पड़ा।

अजय की यह फिल्म एक एक्शन-ड्रामा फिल्म है। जिसका इंतजार लंबे समय से फैंस द्वारा किया जा रहा है। हालांकि अब रिलीज डेट सामने आ जाने से इसे लेकर फैंस में उत्सुकता देखी जा रही है। दरअसल 2014 से शूटिंग शुरू हो जाने के बाद फैंस ने इसका इंतजार किया है जिसके चलते यह एक long-awaited film बन गई है।

अनीस बज़्मी ने दी बॉलीवुड को कई बड़ी हिट्स

दरअसल फिल्म “नाम” का निर्देशन अनीस बज़्मी ने किया है। अनीस बज़्मी ने बॉलीवुड को कई बड़ी हिट्स दी है। इनमें चर्चित फिल्म वेलकम के साथ-साथ भूलभुलैया जैसी बड़ी फिल्में शामिल है। वहीं फिल्म “नाम” की बात की जाए तो इसे रूंगटा एंटरटेनमेंट और स्निग्धा मूवीज़ प्राइवेट लिमिटेड के तहत बनाया जा रहा है। इसके प्रोड्यूसर अनिल रूंगटा हैं। बता दें कि अनीस बज़्मी और अजय देवगन की साथ में यह चौथी फिल्म है। हालांकि अब फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

लंबे समय के बाद अजय देवगन और अनीस बज़्मी आएंगे साथ नजर

बता दें कि इससे पहले फिल्म डायरेक्टर अनीस बज़्मी और बॉलीवुड स्टार अजय देवगन 1995 की एक्शन थ्रिलर “हलचल” 1998 की रोमांटिक-कॉमेडी “प्यार तो होना ही था” और 2002 की मनोवैज्ञानिक थ्रिलर “दीवानगे” जैसी फिल्मों में साथ नजर आए हैं। जिन्हें लोगो द्वारा जमकर पसंद किया गया था। इसी के साथ शनिवार को निर्माताओं द्वारा फिल्म “नाम” का आधिकारिक पोस्टर भी जारी कर दिया गया। जानकारी के अनुसार यह फिल्म भूमिका चावला और समीरा रेड्डी अभिनीत, “नाम” पूरे देश के सिनेमाघरों में पेन मरुधर द्वारा रिलीज़ की जाएगी।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।

Other Latest News