अजय देवगन की फिल्म Runway34 का टीज़र आउट, कई बड़े Celebrities फिल्म में आएंगे नजर

मनोरंजन, डेस्क रिपोर्ट। मंगलवार को अजय देवगन की फिल्म Runway34 का टीज़र आउट हो चुका है। Runway34 एक भारतीय हिंदी थ्रिलर फिल्म है, जो अजय देवगन द्वारा निर्देशित और प्रोड्यूस्ड की गई है।  अमिताभ बच्चन, रकुल प्रीत सिंह और बोमन ईरानी  के साथ अजय देवगन नजर आएंगे। यश राज फिल्म्स कि यह फिल्म अब दर्शकों को एक एडवेंचरस टूर पर ले जाएगी। फिल्म के टीचर को शेयर करते हुए अजय देवगन ने कहा अजय देवगन ने कैप्शन में लिखा, “जमीन से 35,000 फीट ऊपर छिपा सच है। अब देखिए Runway34 का टीज़र।”

फिल्म फिल्म का ट्रेलर 21 मार्च, 2022 को रिलीज किया जाएगा।  यह कहानी सच्ची घटना पर आधारित है, जो आसमान में उड़ते एक हवाई जहाज के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी।  इस फिल्म  में अजय देवगन पायलट का किरदार निभाते नजर आएंगे। इससे पहले भी अजय देवगन रकुल प्रीत के साथ काम कर चुके हैं। 2019 में आई फिल्म” दे दे प्यार दे” में दोनों एक साथ रोमांस करते नजर आए थे। सलमान खान ने भी टीचर को शेयर करते हुए कहा कि, “।मेरे पास कोई फिल्म तैयार नहीं है तो मैंने अपने स्टार भाई अजय देवगन से रिक्वेस्ट की है , अगर वह ईद पर आ सकता है ईदी देने के लिए। चलो इस ईद हम सब मनाएं और देखेंगे अजय देवगन की फिल्म Runway34” रकुल प्रीत ने भी ट्वीट किया और फिल्म का टीज़र शेयर किया।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"