Video : जब Vaani kapoor कपूर के लिए आकांक्षा रंजन कपूर बनी कपड़े सीने वाली लड़की, देखिये वीडियो

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड में अक्सर ही दो एक्ट्रेसे के बीच मनमुटाव अनबन की खबरें आती रहती है। लेकिन हमेशा ही ऐसा नहीं होता। कई बड़ी एक्ट्रेस-हीरोइन आपस में गहरी दोस्त भी हैं। और जब दोस्त होते हैं तो आपस में एक दूसरे के काम भी आते हैं। ऐसा ही एक दिलचस्प वीडियो हाल ही में सामने आया है।

इस वीडियो में फिल्म एक्ट्रेस वाणी कपूर (Vaani kapoor) एक गाउन पहनी हुई हैं और उनकी ड्रेस में कुछ फिटिंग का इश्यू है। इस मौके पर उनकी मदद के लिए आई हैं आकांक्षा रंजन कपूर (Akansha Ranjan kapoor)। आकांक्षा उनकी ड्रेस को पीछ से टक कर रही है और वाणी इसका वीडियो बना रही है। इस बीच वो कैमरे को देखते हुए कह रही हैं ‘नमस्ते दोस्तोंं।’ वहीं वाणी कहती है My seamstress मतलब मेरे कपड़े सिलने/ठीक करने वाली। ये बहुत ही क्यूट वीडियो है जिसमें दो दोस्तों की बॉन्डिंग नजर आ रही है। बता दें कि उभरती हुई एक्ट्रेस आकांक्षा आलिया भट्ट की भी अच्छी दोस्त हैं और अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों वीडियो से तहलका मचाए रहती है। इस वीडियो में भी आकांक्षा और वाणी की दोस्ती का नजारा हो रहा है।

Continue Reading

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।