अक्षय कुमार ने अटेंड किया मुंबई पुलिस का इवेंट, मरीन ड्राइव पर लगाई दौड़

अक्षय अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहते है और समाज को भी इसके लिए प्रेरित करते है। वह पिछले कई सालों से अपनी फिटनेस रूटीन को फॉलो करते आ रहे हैं।

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड के सबसे फिट अभिनेता अक्षय कुमार इस देश की सेना और पुलिस से कितना लगाव रखते है, इस शायद बताने की जरुरत नहीं। वह आय दिन सेना और पुलिस के कैंप और इवेंट्स में जाकर उन्हें प्रोत्साहित करने का काम करते ही रहते है और सिर्फ जबान से ही नहीं वह कई तरह कार्यक्रम के तहत सैनिकों और पुलिसकर्मियों के लिए फंड्स इकठ्ठा करते है।

इसी कड़ी में खिलाड़ी कुमार ने मरीन ड्राइव पहुंचकर एक पुल‍िस इवेंट में हिस्सा लिया, जहां उन्होंने पुलिसकर्मियों के साथ कई फिटनेस सेशन में हिस्सा लिया। इवेंट से कई तस्वीरें और वीड‍ियोज सामने आई हैं जिसमें अक्षय साइक्ल‍िंग, रन‍िंग करते देखे जा सकते हैं।

अक्षय अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहते है और समाज को भी इसके लिए प्रेरित करते है। वह पिछले कई सालों से अपनी फिटनेस रूटीन को फॉलो करते आ रहे हैं।

ये भी पढ़े … सेना का बड़ा बयान, एफआईआर में आया नाम तो नहीं बन पाएंगे अग्निवीर

फैंस को मिला सरप्राइज

अक्की को इस तरह अचानक सुबह-सुबह देखना फैंस के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं था। दरअसल, रविवार को मुंबई के मरीन ड्राइव लोग योग, जुंबा, एक्सरसाइज और अन्य कई प्रकार की एक्टिविटीज करते है है।

इस रव‍िवार अक्षय भी उनके मुंबई पुलिस के कार्यक्रम के तहत आमजन के साथ जुड़ गए। इस दौरान अक्षय ने फैंस के साथ अच्छा समय बिताया। सामने आई तस्वीरों और वीडियोस में वह दौड़ और साइक्ल‍िंग करते हुए नजर आए।

इस दौरानउनके साथ पुल‍िस, पैपराजी और फैंस ने भी रन‍िंग की। रन‍िंग के अलावा ब्लैक टी-शर्ट, शॉर्ट्स, स्पोर्ट्स शूज पहने अक्षय ने हेलमेट लगाकर साइक्ल‍िंग भी की। उन्होंने मरीन ड्राइव में पेट्रोल‍िंग के लिए पुल‍िस द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले इलेक्ट्र‍िक बाइक पर भी मजे लिए।

ये भी पढ़े … वायुसेना ने जारी की अग्निवीरों के लिए भर्ती की डिटेल, सेना के सम्मान और अवॉर्ड के भी होंगे हकदार

नहीं चली थी आखिरी फिल्म

अक्षय को आखिरी बार मिस इंडिया 2018 मानुषी छिल्लर की डेब्यू फिल्म पृथ्वीराज चौहान में देखा गया था। लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। अक्षय के आने वाले प्रोजेक्ट्स में रक्षा बंधन, राम सेतु, मिशन सिंड्रेला, ओएमजी 2 और सेल्फी फिल्म शाम‍िल है।