Akshay Kumar ने Tiger Shroff के साथ इस गाने पर डांस कर मचाया धमाल, कैप्शन में लिखी ये बातें

Akshay Kumar And Tiger Shroff Dance : करोड़ों दिलों की धड़कन बॉलीवुड एक्टर खिलाड़ी अक्षय कुमार ने एक बार फिर से अपने प्रशंसकों की दिल जीत लिया है। फिल्म इंडस्ट्री के खिलाड़ी अक्षय कुमार हर बार अपनी फिल्म को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। अक्षय कुमार बहुत ही ऊर्जावान अभिनेताओं में से एक है। बता दें कि अक्षय खुद अपनी फिल्मों को डायरेक्ट करते हैं। हर साल खिलाड़ी अक्षय कुमार की करीब 3 से 4 फिल्में रिलीज होती है। इसी कड़ी में वो टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में नजर आने वाले हैं। बता दें यह फिल्म अमिताभ बच्चन और गोविंदा की फिल्म का सिक्वल है। जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था। दरअसल, आज का आर्टिकल इसलिए बेहद खास है क्योंकि अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिससे फैंस वाओ बोले बिना रह नहीं पा रहे।

देखें वीडियो

तो चलिए सबसे पहले हम आपको यह वीडियो दिखाते हैं, जिसमें अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आ रहे हैं। फैंस दोनों ही एक्शन अभिनेताओं को एक साथ देखकर काफी ज्यादा खुश है। दरअसल, यह वीडियो एक डांस का है जिसमें दोनों अपना स्टंट दिखाते नजर आ रहे हैं। देखिए यह वीडियो…


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।