आलिया भट्ट ने दिया बेटी को जन्म, पापा बने रणबीर कपूर, नन्हीं परी को देखने के लिए फैंस बेकरार

आलिया भट्ट ने बेटी को जन्म दिया है। आज सुबह 7:30 बजे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर डिलिवरी के लिए अस्पताल पहुंचे थे। नन्हीं परी के आगमन से परिवार में खुशी का माहौल है।

मनोरंजन, डेस्क रिपोर्ट। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Bhatt and Ranbir Kapoor) माता-पिता बन गए हैं। फैंस को भी उनके बेबी का बेसब्री से इंतजार था, जो आज खत्म हो चुका है। आलिया भट्ट ने बेटी को जन्म दिया है। आज सुबह 7:30 बजे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर डिलिवरी के लिए अस्पताल पहुंचे थे। अपने पहले बच्चे को इस दुनिया में लाने के लिए आलिया भट्ट ने HN रिलायंस हॉस्पिटल, गिरगाँव को चुना।

यह भी पढ़ें…भोपाल में तैयार होगा MP का पहला डबल डेकर फ्लाईओवर, 250 करोड़ रुपए होंगे खर्च, भोपाल-इंदौर के लोगों को मिलेगा लाभ

आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी की खबरें आते ही फैंस और फैमिली उनके बेबी के स्वागत की तैयारियां कर रहे हैं। परिवार में खुशी का माहौल है। गोद भराई की रस्में भी हाल में पूरी की गई थी। जिसकी तस्वीरें भी जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। अपने पहले बच्चे के  सुरक्षित और हेल्दी आगमन के लिए रणबीर और आलिया ने सारी तैयारियां कर ली थी और पहले से ही अस्पताल में बुकिंग भी करवा ली थी। कुछ दिनों पहले ही आलिया भट्ट ने खुलासा किया था की वो अपने पहले बच्चे को HN रिलायंस हॉस्पिटल में जन्म दिया है। कपूर खानदान में नन्हीं परी के आगमन से फैंस-फैमिली दोनों एक्साइटेड हैं।

यह भी पढ़ें…Varun Dhawan को हुई गंभीर बीमारी, बताते समय इमोशनल हुए एक्टर

बता दें की आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने इस साल अप्रैल में शादी रचाई थी और बस कुछ महीनों बाद ही अपने पहले बेबी की घोषणा कर दी थी। आलिया भट्ट अपने प्रेग्नेंसी के दिनों सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रही और फैंस के साथ अपना मैटरनिटी सफर भी शेयर किया। आलिया और रणबीर की फिल्म “ब्रह्मास्त्र” बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)