7 साल बाद निर्देशन की दुनिया में करण जौहर की वापसी, रिलीज हुआ “Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani” का टीजर

Rocky Aur Rani Prem Kahani OTT Release

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani : 7 साल बाद निर्देशन की दुनिया में करण जौहर एक बार फिर रोमांटिक एरा लेकर लौट रहे हैं। इन दिनों वह अपनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म की टीचर को रिलीज किया जा चुका है। यह टीचर करण जौहर के खास दोस्त शाहरुख खान द्वारा रिलीज किया गया है। खास बात यह है कि फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के टीचर को करण जौहर के फिल्मेकर के तौर पर 25 साल पूरे होने पर रिलीज किया गया है।

शाहरुख खान ने ट्वीट कर जताई खुशी

इस पर खुशी जताते हुए शाहरुख खान ने भी ट्वीट शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि वह करण एक फिल्ममेकर के तौर पर तुमने 25 साल पूरे कर लिए। बहुत लंबा सफर तय किया है। तुम्हारे पापा और मेरे दोस्त टॉम अंकल ऊपर से तुम्हारी एस अचीवमेंट को देखकर खुशी से झूम रहे होंगे। फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का टीचर बेहद ही खूबसूरत लगा। इसके लिए मैं तुम्हें ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं देता हूं।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।