सादगी से Alia Bhatt ने सेलिब्रेट किया बर्थडे, फैंस के साथ शेयर की तस्वीरें

Avatar
Published on -
Alia bhatt

Alia Bhatt : बॉलीवुड की जानी-मानी पॉपुलर आलिया भट्ट का जन्मदिन बेहद सादगी के साथ मनाया। फैंस ने उन्हें लॉन्ग लाइफ के लिए ढेर सारी बधाइयां दी। फैंस एक्ट्रेस की बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें देखना चाहते थे। ऐसे में फैंस के लिए आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें देखा जा सकता है कि उन्होंने कितनी सादगी के साथ अपना जन्मदिन मनाया है।

केक कट करने से पहले Alia Bhatt ने मांगी विश 

वैसे तो बॉलीवुड सेलेब्स अपना बर्थडे बैश धूमधाम के साथ मनाते है और ग्रैंड पार्टी का आयोजन करते हैं लेकिन आलिया ने ऐसा नहीं किया। हालांकि एक्ट्रेस ने अपने करीबियों के साथ अच्छा सेलिब्रेशन किया। एक्ट्रेस की तस्वीरों में आप देख सकते है वह केक कट करती नजर आ रही है। केक पर 3 कैंडल लगी हुई है और आलिया भट्ट पिंक कलर के स्वेट शर्ट में विश मांगती हुई और प्रार्थना करती नजर आ रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

इसके अलावा एक तस्वीर में एक्ट्रेस रणबीर कपूर के पास में बैठी हुई दिखाई दे रही हैं। इस कपल का रोमांटिक अंदाज़ देख फैंस बेहद खुश हो गए। एक साथ एक्ट्रेस ने 10 तस्वीरें शेयर की है जिसमें एक उनकी बहन शाहीन भट्ट भी नजर आ रही है। इसको शेयर करते हुए कैप्शन में उन्होंने लिखा है हैप्पी इंटरनेशनल आलिया भट्ट डे। सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है।

इन तस्वीरों पर फैंस जमकर लाइक्स और कमैंट्स कर रहे हैं। एक्ट्रेस का ये अंदाज़ फैंस को बहुत भा रहा है। हालांकि आलिया के सेलिब्रेशन की तस्वीरों में बेटी राहा नजर नहीं आ रही हैं। इसलिए फैंस उनसे पूछ रहे हैं कि राहा कहा है उसकी तस्वीर क्यों नहीं शेयर की। जैसा की आप सभी जानते हैं एक्ट्रेस ने राहा को जन्म देने के बाद अब तक फैंस को अपनीबेटी की तस्वीरें नहीं दिखाई है।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News