Alia Bhatt ने शेयर की अपनी बेटी की तस्वीर? फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

Alia Bhatt daughter pic

Alia Bhatt Daughter Pic: बॉलीवुड एक्टर आलिया भट्ट किसी ना किसी बात को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। पिछले कुछ समय से वह अपनी शादी और उसके बाद बेटी को लेकर चर्चा में हैं। 6 नवंबर को रणबीर कपूर और एक्ट्रेस ने अपनी बेटी के जन्म के बारे में सोशल मीडिया के जरिए घोषणा की थी। इसके बाद से फैंस लगातार उनकी बेटी का चेहरा देखना चाह रहे हैं।

कपल ने अपनी बेटी के नाम की घोषणा भी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए की थी। लेकिन अब तक उन्होंने बेटी का चेहरा फैंस के सामने रिवील नहीं किया है। उनकी बच्ची का नाम राहा कपूर (Raha Kapoor) है जिसे देखने के लिए हर कोई बेताब नजर आ रहा है। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक छोटे बच्चे की तस्वीर शेयर की है। जिसे देखने के बाद सवालों का सिलसिला शुरू हो चुका है और फैंस के एक्साइटमेंट भी बढ़ गई है।

Continue Reading

About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।