Alia Bhatt On Nepotism: पहली बार आलिया भट्ट ने नेपोटिज्म पर तोड़ी चुप्पी, कही बड़ी बात

Alia Bhatt On Nepotism

Alia Bhatt On Nepotism Hindi: आलिया भट्ट बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत और चर्चित एक्ट्रेस में शुमार हैं। पिछले कुछ समय से वह अपनी शादी और फिर उसके बाद बच्ची के जन्म को लेकर लगातार चर्चा में हैं और उन्होंने अपने फिल्मी प्रोजेक्ट के जरिए भी दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया है। हर मुद्दे पर उन्हें खुलकर अपनी राय रखते हुए देखा जाता है। इसी बीच वह नेपोटिज्म पर बात करती दिखाई दी हैं।

नेपोटिज्म बॉलीवुड का एक ऐसा मुद्दा है जिसे लेकर सालों से बहस चल रही है और कोई ना कोई इस बारे में खुलासा करता दिखाई देता है। हालांकि, कुछ सितारे ऐसे भी हैं जो बॉलीवुड में चल रहे इस भाई भतीजावाद पर टिप्पणी नहीं करना चाहते हैं। हाल ही में प्रियंका को इस बहस में शामिल होते हुए देखा गया था और उन्होंने कहा था कि आउटसाइडर्स से ज्यादा मौके स्टार किड को दिए जाते हैं। उनके तुरंत बाद एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला ने भी नेपोटिज्म पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि मैं पूरी तरह से नेपो बेबी नहीं हूं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।