आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की शादी: सज-सँवर कर पहुंचा वेन्यू पर दूल्हा-दुल्हन का परिवार, जल्द ही लेंगे दोनों सात फेरे

सूत्रों के मुताबिक दोनों की शादी का शुभ मुहूर्त दोपहर 3:30 बजे का है।

मनोरंजन, डेस्क रिपोर्ट। साल की सबसे बड़ी शादी का समय आखिरकार आ ही गया, हम बात आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की कर रहें है। 13 अप्रैल को दोनों की मेहंदी हुई और आज संगीत के बाद दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले है। सूत्रों के मुताबिक दोनों की शादी का शुभ मुहूर्त दोपहर 3:30 बजे का है। आलिया भट्ट की बहन शाहीन और माँ सोनी रायज़ादा को वेन्यू वास्तु के बाहर देखा गया, कुछ देर पहले ही दोनों वेन्यू पर पहुंचे हैं। शादी में महेश भट्ट अपनी बेटी पूजा भट्ट के साथ पहुंचे। सुबह से ही शादी में रिश्तेदारों और दोस्तों का आना जाना शुरू हो चुका है।

आलिया की बेस्ट फ्रेंड आकांशा रंजन भी पहुँच चुकी हैं। जहां अब तक दुल्हन की माँ ने एंट्री थी तो दूल्हे की माँ भी पीछे कैसे छूट सकती है, नीतू कपूर बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी और रणबीर की भांजी समारा साहनी की तस्वीर भी सामने आई है। शादी के लिए सब काफी सज धज कर पहुंचे हैं। सबने शादी की खास तैयारियां की है। बता दें की वास्तु के बाहर सिक्युरिटी काफी सख्त रखी गई है। सूत्रों की माने तो शादी में बारात नहीं निकाली जाएगी, बताया जा रहा है की लोकल पालि हिल अथॉरिटी से बारात के लिए पर्मिशन नहीं ली गई है।

मेहंदी में तो नीतू कपूर खूब छाई लेकिन उन्होंने ने संगीत के लिए भी खास तैयारियां कर रखी है। गुरुवार को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने डांस स्क्वाड की टीम की तस्वीर शेयर की। रणबीर की शादी में बहन करीना कपूर भी अपने पति सैफ अली खान के साथ पहुँच चुकी है, दोनों ने ही पिंक कलर का ड्रेस पहन रखा है। ब्रह्मास्त्र फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी भी वास्तु पहुँच चुके हैं, करण जौहर भी वेन्यू पर पहुँच चुके हैं।