हॉस्पिटल से बेबी के साथ घर पहुंची Alia Bhatt, रणबीर कपूर के हाथ में नजर आई प्रिंसेस

alia bhatt baby shower

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड की फेमस कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) माता पिता बन चुके हैं। आलिया भट्ट ने बेटी को जन्म दिया है। जब से बेटी ने इस दुनिया में कदम रखा है तब से कपूर खानदान में खुशी का माहौल बना है। आज आलिया भट्ट को अस्पताल से छुट्टी मिली है। ऐसे में उन्हें पैपराजी द्वारा स्पॉट किया है।

इस दौरान आलिया के फेस पर मेटरनिटी ग्लो देखने को मिला साथ ही रणबीर कपूर के हाथ में उनकी प्रिंसेस देखी गई। इसका वीडियो और कई फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। आपको बता दे, आज सोशल मीडिया पर सिर्फ आलिया और रणबीर की वीडियो और फोटो तेजी से वायरल हो रही है।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।