Alia Bhatt ने फैंस के लिए शेयर किया Thank You पोस्ट, सामने आई बच्चे के रूम की डिटेल

सभी से मिले इतने प्यार के बाद आलिया भट्ट (Alia Bhatt) गदगद हो उठी है। आलिया ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने सभी का आभार व्यक्त किया है।

Alia Bhatt

बीते दिन ही आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया (Social Media) पर एक पोस्ट के जरिए फैंस को दी। जिसके बाद से ही लगातार उन्हें बधाइयां मिल रही है। वहीं इन बधाइयों के बीच अब एक्ट्रेस ने एक और पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की है। बताया जा रहा है कि सभी से मिले इतने प्यार के बाद आलिया भट्ट गदगद हो उठी है। आलिया ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने सभी का आभार व्यक्त किया है।

आपको बता दे, आलिया ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर लिखा है इतने प्यार से बेहद खुश हूं। मैंने सभी के मैसेज और शुभकामनाओं को पढ़ने की कोशिश की है और मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि अपने प्यार और आशीर्वाद के साथ हमारे जीवन में इतने बड़े पल का जश्न मनाना वाकई बहुत अच्छा लगता है। आप सभी को धन्यवाद। आलिया के इस पोस्ट को शेयर करने के बाद फैंस भी काफी ज्यादा खुश हो गए है।

Alia Bhatt

Must Read : भूल कर भी Google पर सर्च ना करें ये 3 चीज, खानी पड़ सकती है जेल की हवा!

आप देख सकते है इस पोस्ट में आलिया ने रणबीर के साथ अपनी एक फोटो भी शेयर की है। जिसमें वह दोनों हाथ जोड़े नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में दोनों बेहद ही खुश नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट के साथ ही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के होने वाले बच्चे के रूम की भी कुछ डिटेल्स सामने आई है। तो चलिए जानते है –

ऐसा होगा आलिया के होने वाले बच्चे का कमरा –

जानकारी के मुताबिक, आलिया की प्रेग्नेंसी की खबर आते ही उनके बच्चे के कमरे की चर्चा होंगे लग गई। सोशल मीडिया पर लगातार उनके बच्चे के कमरे को लेकर काफी कुछ कहा जा रहा है। बता दे, आलिया और रणबीर बच्चे से जुड़ी हर चीज को खास रखना चाहते है। ऐसे में वह रंगों से लेकर सभी चीज के लिए अच्छे से सोच समझ रहे है।

बताया जा रहा है कि आलिया अपने बच्चे के कमरे का रंग ना ही पिंक रखना चाहती है ना ही ब्लू, बल्कि वह अपने बच्चे के कमरे का रंग न्यूट्रल रखना चाहती है। गौरतलब है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की इस ही साल 14 अप्रैल के दिन शादी जोरोशोरों के साथ हुई। उनकी शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। ये दोनों फैंस के फेवरेट कपल में से एक है।