Alia Bhatt Video: एक्ट्रेस की क्यूट अदाओं पर आया फैंस का दिल, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

Alia Bhatt Video

Alia Bhatt Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट पिछले कुछ समय से लगातार चर्चा में हैं। रणबीर कपूर के साथ शादी करने, उनके साथ स्क्रीन शेयर करने, मां बनने से लेकर अब मेट गाला में अपना डेब्यू करने तक पिछले कुछ समय एक्ट्रेस के लिए बेहतरीन साबित हुआ है। बीते दिन जब वह भारत को रिप्रेजेंट करने के लिए शानदार फैशन इवेंट में पहुंची थी तो अपने लुक से सभी को हैरान कर दिया था।

इस इवेंट में लाईमलाईट बटोरने के बाद अब आलिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है, जिसमें उनका बर्ताव देखने के बाद फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। कैजुअल लुक में आलिया बहुत खूबसूरत लग रही हैं लेकिन उनके लुक से ज्यादा बिहेवियर लोगों के दिल पर छा गया है।

यहां देखें Alia Bhatt Video

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ आलिया का यह वीडियो बहुत ही प्यारा है। व्हाइट टी शर्ट और ब्लू डेनिम में वह खूबसूरत लग रही हैं और पैपराजी उनकी तस्वीरें क्लिक कर रहे हैं तभी एक्ट्रेस कैमरा पर्सन के साथ खड़ी उनकी मां पर पड़ती है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह देखकर एक्ट्रेस तुरंत ही प्यारी सी मुस्कान लिए उनकी तरफ बढ़ती हैं और हाथ थाम कर उनसे बातें करती हैं। इसके बाद वो तस्वीरें क्लिक करवाती हैं और वीडियो में मजा तब आता है जब वह कहती हैं कि आंटी आपका बेटा मुझे बहुत ही परेशान करता है, लेकिन बहुत अच्छा लड़का है। इसके बाद एक्ट्रेस उन्हें संभल कर जाने को कहती हैं और पैप्स की मां के साथ एक्ट्रेस का इतना प्यारा बिहेवियर देख फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं।

आलिया भट्ट का वर्क फ्रंट

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार उन्हें रणबीर कपूर के साथ ब्रह्मास्त्र में देखा गया था और अब वह रणवीर सिंह के साथ करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आने वाली हैं। यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है जिसमें धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। इसके अलावा द हार्ट ऑफ स्टोन के जरिए आलिया भट्ट अपना हॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News