Alia Bhatt Video: एक्ट्रेस की क्यूट अदाओं पर आया फैंस का दिल, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

Alia Bhatt Video

Alia Bhatt Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट पिछले कुछ समय से लगातार चर्चा में हैं। रणबीर कपूर के साथ शादी करने, उनके साथ स्क्रीन शेयर करने, मां बनने से लेकर अब मेट गाला में अपना डेब्यू करने तक पिछले कुछ समय एक्ट्रेस के लिए बेहतरीन साबित हुआ है। बीते दिन जब वह भारत को रिप्रेजेंट करने के लिए शानदार फैशन इवेंट में पहुंची थी तो अपने लुक से सभी को हैरान कर दिया था।

इस इवेंट में लाईमलाईट बटोरने के बाद अब आलिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है, जिसमें उनका बर्ताव देखने के बाद फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। कैजुअल लुक में आलिया बहुत खूबसूरत लग रही हैं लेकिन उनके लुक से ज्यादा बिहेवियर लोगों के दिल पर छा गया है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।