Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

ब्रह्मास्त्र की सफलता से Alia Bhatt के चहरे पर दिखी खुशी, पैपराजी से इस बात के लिए मांगी माफी

alia bhatt, Brahmastra

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड (Bollywood) की जानी मानी एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं। जैसा कि आप सभी जानते हैं 9 सितंबर 2022 के दिन देशभर के सभी सिनेमाघरों में यह फिल्म रिलीज हुई है। अभी इस फिल्म को रिलीज हुए सिर्फ तीन ही दिन हुए हैं।

ऐसे में सिर्फ 3 दिन में इस फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। जिसके चलते ऐसे इस फिल्म के मेकर्स और एक्टर्स के बीच खुशी की लहर है। इतना ही नहीं हाल ही में पैपराजी द्वारा आलिया भट्ट को भी स्पॉट किया गया। ऐसे में उनके चेहरे पर फिल्म की सफलता की खुशी अलग ही झलक रही थी। वहीं एक्ट्रेस की स्माइल भी इतनी प्यारी की देखते ही देखते आलिया भट्ट का सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो गया।

About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।